25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तानी गोलाबारी में बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी, एक महिला की मौत

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलाबारी में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास तैनात कई पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए जबकि एक महिला की मौत हो गई. पुलिस चौकी के परिसर में गोले आकर गिरे और उनमें धमाका हुआ. पुलिस ने बताया कि गोलाबारी में मृत महिला छुट्टियां मनाने […]

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलाबारी में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास तैनात कई पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए जबकि एक महिला की मौत हो गई.
पुलिस चौकी के परिसर में गोले आकर गिरे और उनमें धमाका हुआ. पुलिस ने बताया कि गोलाबारी में मृत महिला छुट्टियां मनाने आई थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि रामगढ़ सेक्टर में कमोर इलाके में आठ-नौ पुलिसकर्मी उस वक्त बाल-बाल बच गए जब पुलिस चौकी के पिछले हिस्से में सीमा पार से आकर गोले गिरे और उनमें धमाका हुआ. उन्होंने बताया कि जब पाकिस्तान कीओर से दागे गए मोर्टार के गोले पुलिस चौकी दी पिछली दीवार के पास फटे उस वक्त पुलिसकर्मी चौकी के आगे के हिस्से की तरफ बैठे हुए थे.
गोले फटने की वजह से चौकी की दीवारों में दरारें पड़ गईं. बहरहाल, 17 साल की नीलम देवी इस हमले में मारी गईं. अधिकारियों ने बताया कि कठुआ जिले की रहने वाली नीलम आरएस पुरा के पिंडी स्थित अपने मायके में छुट्टियां मनाने आई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें