29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

NCP प्रमुख शरद पवार ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, कहा- सत्ता का कर रहे दुरुपयोग

मुबंईः पूर्व केंद्रीय मंत्री व एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भाजपा पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. अपने नेताओं के इस्तीफे के बीच पवार ने केंद्र सरकार पर प्रवर्तन निदेशालय(इडी) और आयकर विभाग के दुरुपयोग का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी के जिन नेताओं ने बीजेपी का दामन […]

मुबंईः पूर्व केंद्रीय मंत्री व एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भाजपा पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. अपने नेताओं के इस्तीफे के बीच पवार ने केंद्र सरकार पर प्रवर्तन निदेशालय(इडी) और आयकर विभाग के दुरुपयोग का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी के जिन नेताओं ने बीजेपी का दामन थामने से मना किया, उनके खिलाफ कार्रवाई कराई गयी.

शरद पवार ने बीजेपी का नाम लिए बिना कहा कि जिनके हाथ में सत्ता होती है, वे लोगों को अपनी तरफ लाने की कोशिश करते हैं. जैसा कि मैंने उनमें से कुछ के साथ बात की, इडी का इस्तेमाल किया जा रहा है, ठीक वैसे ही जैसे कोल्हापुर में हुआ था. पवार का इशारा हसन मुश्रीफ के यहां आयकर विभाग के छापे था.

शरद पवार ने कहा कि उन्हें अपनी पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया और बाद में छापेमारी हुई.बता दें शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी एनसीपी में नेतृत्व का संकट पैदा होता जा रहा है. पार्टी के दो बड़े नेताओं ने पद से हाल ही में इस्तीफा दिया है. पार्टी की प्रमुख नेता और एनसीपी महिला विंग की अध्यक्ष चित्रा वाघ ने हाल ही में पार्टी से इस्तीफा दे दिया था.

आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर एनसीपी प्रमुख कहा है कि उनकी पार्टी और कांग्रेस के बीच में 240 सीटों को लेकर सहमति बन गई है. कहा कि हम बाकी की बची हुई सीटों को लेकर अन्य दलों से बातचीत कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि आने वाले 8-10 दिनों में सीटों का बंटवारा हो जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें