Advertisement

national

  • May 22 2015 1:33AM

सांसदों की आपत्तिजनक टिप्पणियों पर भाजपा ने की कड़ी कार्रवाईः शाह

सांसदों की आपत्तिजनक टिप्पणियों पर भाजपा ने की कड़ी कार्रवाईः शाह

नयी दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि पार्टी ने ओछी बातें करने में शामिल नेताओं के खिलाफ कडा रुख अपनाया है और यह मामला पार्टी की अनुशासन समिति के सामने है.  शाह ने आज तक के एक कार्यक्रम में पूछे गए सवाल के जवाब में बताया, ‘‘ पार्टी ने सदस्यों को चेतावनी दी है कि वे ऐसी बातों में शामिल नहीं हों और उन्हें नोटिस भी दिया गया है. 

 
हमने आपत्तिजनक टिप्पणियों पर कडा रुख अपनाया है. हमने नोटिस भेजे हैं , उन्हें तलब किया है और उनके जवाब भी आए हैं. पार्टी की अनुशासन समिति इस मुद्दे को देख रही है.’’ उनसे सवाल किया गया था कि क्या भाजपा को इस बात का अफसोस है कि नेता सार्वजनिक रुप से इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं ? भाजपा सांसदों साक्षी महाराज, गिरीराज सिंह और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति विवादास्पद बयानों को लेकर आलोचनाओं के केंद्र में रहे हैं. ज्योति ने जहां इसके लिए माफी मांगी है तो वहीं महाराज लगातार इस प्रकार की बयानबाजी करते चले जा रहे हैं और उनका हालिया ऐसा बयान नेपाल भूकंप के संदर्भ में आया था जिसे उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की केदारनाथ धाम यात्रा का परिणाम करार दिया था.
      
अमेठी में फूड पार्क मुद्दे को लेकर राहुल गांधी के संसद में सक्रिय होने के संबंध में शाह ने केवल इतना कहा, ‘‘ मैं इस पर टिप्पणी नहीं करुंगा. हरसिमरत कौर राहुल गांधी का जवाब दे रही हैं.’’ उन्होंने आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा की चुनावी जीत का भरोसा जताया और दावा किया कि पार्टी राज्य में पूर्ण बहुमत हासिल करेगी.  शाह ने यह भी कहा कि सरकार कश्मीर मुद्दे का समाधान तलाश लेगी और राज्य का भाजपा  पीडीपी गठबंधन इस दिशा में काम करेगा.
  
 
Advertisement

Comments

Other Story