Advertisement

national

  • Jun 8 2019 2:07PM
Advertisement

राम माधव का दावा- 2047 तक सत्ता में रहेगी BJP,टूटेगा कांग्रेस का रिकॉर्ड

राम माधव का दावा- 2047 तक सत्ता में रहेगी BJP,टूटेगा कांग्रेस का रिकॉर्ड

अगरतला: भाजपा महासचिव राम माधव ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी कांग्रेस का रिकॉर्ड तोड़ेगी और वह 2047 तक सत्ता में बनी रहेगी. राम माधव ने कहा कि अगर कोई पार्टी है जो लंबे समय तक 1950 से 1977 तक सत्ता में रही है, वह है कांग्रेस. मैं आपसे वादा करता हूं कि मोदी जी इस रिकॉर्ड को तोड़ेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व में भाजपा सरकार लंबा सफर तय करेगी. हमें विश्वास है कि पार्टी 2047 तक सत्ता में रहेगी, जब देश आजादी का शताब्दी वर्ष मना रहा होगा. राष्ट्रवाद भाजपा के डीएनए में है.

राम माधव ने कहा कि हम पिछले पांच वर्षों में सांप्रदायिक अशांति, भ्रष्टाचार को रोकने में कामयाब रहे और मजबूत भारत का निर्माण करने तथा आर्थिक स्थिरता लाने के कारण हमें प्रचंड जीत मिली है. संसद तक पहुंचने के लिए हमारी पार्टी ने सेना की उपलब्धियों का सहारा नहीं लिया.  भाजपा महासचिव त्रिपुरा के अगरतल्ला में पार्टी कार्यक्रम में बोल रहे थे. बता दें कि लोकसभा की दोनों सीटें जीतने के बाद अगरतला, त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी ने कार्यकर्ता धन्यवाद समारोह आयोजित किया.

इसमें त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब, राष्ट्रीय महासचिव राम माधव के साथ कई अन्य नेता भी शामिल हुए. भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर ने समारोह के दौरान कहा, 'फिर लोकसभा जीत गए लेकिन यह फुल स्टॉप नहीं है. यह तो शुरुआत है, लंबा सफर तय करना है. 


Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement