31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नालंदा : अर्घ देने छठ घाट जा रहे चाचा-भतीजा की गोली मारकर हत्या

नालंदा : जिले के राजगीर थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव में छठ का पहला अर्घ देने जा रहे चाचा-भतीजा को बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी. घटना मंगलवार की शाम की है. मृतक धर्मपुरा गांव निवासी स्व. महेंद्र सिंह के 65 वर्षीय पुत्र दीक्षा सिंह एवं स्व. नरेश सिंह के 35 वर्षीय […]

नालंदा : जिले के राजगीर थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव में छठ का पहला अर्घ देने जा रहे चाचा-भतीजा को बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी. घटना मंगलवार की शाम की है. मृतक धर्मपुरा गांव निवासी स्व. महेंद्र सिंह के 65 वर्षीय पुत्र दीक्षा सिंह एवं स्व. नरेश सिंह के 35 वर्षीय पुत्र संजीव सिंह हैं. रिश्ते में दोनों एकदूसरे के चाचा-भतीजा थे.

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि संजीव सिंह अपने परिवार के साथ सिर पर छठ का डलिया लेकर पहला अर्ध देने जा रहे थे. इसी दौरान धर्मपुरा गांव से करीब दो सौ गज की दूरी पर पहले से घात लगाये करीब आठ बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी. संजीव के सिर में दो गोली, जबकि कमर में एक गोली लग गयी. बदमाशों ने संजीव के चाचा दीक्षा सिंह को खदेड़कर उन्हें भी दो गोली मार दी. चाचा-भतीजा दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना पर दलबल के साथ मौके पर पहुंची राजगीर थाना पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. राजगीर थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि महज डेढ़ कट्ठा जमीन के विवाद को लेकर यह घटना हुई है. इस संबंध में मृतक दीक्षा के भतीजा निरंजन सिंह ने थाना में धर्मपुरा गांव के विजय सिंह समेत नौ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है. पूछताछ में पता चला है कि करीब आठ-दस बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. इधर, धर्मपुरा गांव में दोहरे हत्याकांड के बाद मातमी सन्नाटा पसर गया है. छठ की खुशियां भी छीन गयी है. मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें