31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पारिवारिक कलह से दंपती ने जहर खाकर की खुदकुशी

बिहारशरीफ/ एकंगरसराय : एकंगरसराय थाना क्षेत्र के मानपुर गांव में एक दंपती ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घटना मंगलवार की देर रात घटी. मृतकों की पहचान 65 वर्षीय गंगा प्रसाद एवं उनकी 62 वर्षीया पत्नी कांति देवी के रूप में की गयी. दोनों मानपुर गांव के वाशिंदे थे. घटना के पीछे पारिवारिक कलह की […]

बिहारशरीफ/ एकंगरसराय : एकंगरसराय थाना क्षेत्र के मानपुर गांव में एक दंपती ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घटना मंगलवार की देर रात घटी. मृतकों की पहचान 65 वर्षीय गंगा प्रसाद एवं उनकी 62 वर्षीया पत्नी कांति देवी के रूप में की गयी. दोनों मानपुर गांव के वाशिंदे थे. घटना के पीछे पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है.

बताया जाता है कि रोजाना की तरह दंपती खाना खाने के बाद कमरे में सोने के लिए चले गये. इसके बाद दोनों ने एकमत होकर जहर खा लिया. कुछ ग्रामीणों की मानें तो दंपती गत कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे. पूछताछ करने पर भी किसी को कुछ नहीं बताते थे.
इधर, गांव में एक साथ दंपती द्वारा जकर खाकर खुदकुशी किये जाने से सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना पाकर एकंगरसराय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दंपती के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. गांव में एक साथ दो लोगों की अरथी उठने से वहां मातमी सन्नाटा पसर गया. ग्रामीण भी घटना को सुन सन्न रह गये.
पांच में से तीन पुत्र रहते थे घर पर :
मृतक दंपती के कुल पांच पुत्रों में से तीन घर पर रह रहे थे. एक पुत्र दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में काम जबकि एक पुत्र सरकारी नौकरी कर रहे हैं. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन घटना के पीछे पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है. एकंगरसराय थानाध्यक्ष ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. इस संबंध में ग्रामीणों व परिजनों से पूछताछ की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें