29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : आज से राजगीर में जदयू का प्रशिक्षण शिविर

पटना : जदयू का 22 से 23 जनवरी तक राजगीर में प्रशिक्षण शिविर आयोजित होगा. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद आरसीपी सिंह राज्य भर से दल के चुने हुए 400 नेताओं व कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देकर मास्टर ट्रेनर बनायेंगे. आरसीपी के अलावा पार्टी के सांसद और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश भी शिविर में मौजूद […]

पटना : जदयू का 22 से 23 जनवरी तक राजगीर में प्रशिक्षण शिविर आयोजित होगा. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद आरसीपी सिंह राज्य भर से दल के चुने हुए 400 नेताओं व कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देकर मास्टर ट्रेनर बनायेंगे. आरसीपी के अलावा पार्टी के सांसद और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश भी शिविर में मौजूद रहेंगे. ये मास्टर ट्रेनर राज्य भर में जाकर जदयू के दूसरे कार्यकर्ताओं व नेताओं को प्रशिक्षित करेंगे. विधानसभा चुनाव को लेकर इसे महत्वपूर्ण माना जा रहा है.
सूत्रों के अनुसार 28 जनवरी को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना में सभी जिलाध्यक्षों और मास्टर ट्रेनरों के साथ एक बैठक करेंगे. यह बैठक मुख्यमंत्री आवास में आयोजित होगी.
प्रशिक्षण शिविर में सभी जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, संगठन प्रभारी, विधानसभा प्रभारी, सभी क्षेत्रीय प्रभारी के अलावा पार्टी के 30 प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष मौजूद रहेंगे. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि यह प्रशिक्षण शिविर बहुत महत्वपूर्ण है. इसमें बिहार के चुने हुए नेता व कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जायेगा. इसे स्वयं पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव सांसद आरसीपी सिंह देख रहे हैं. प्रशिक्षण शिविर में राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश भी मौजूद रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें