24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ब्लास्ट से दहला कोयरी टोला मकान उड़ा, दो जख्मी, दहशत

बिहारशरीफ/सिलाव : सिलाव थाना क्षेत्र के सिलाव डीह स्थित कोयरी टोला स्थित एक मकान में भयंकर विस्फोट से दो लोग जख्मी हो गये. मकान का एक हिस्सा भी तेज धमाके के साथ धाराशायी हो गया. यह घटना बुधवार की संध्या घटी. हादसे में एक व्यक्ति सिलाव खारी कुआं निवासी मुन्ना कसेरा, पिता राम पदारथ कसेरा […]

बिहारशरीफ/सिलाव : सिलाव थाना क्षेत्र के सिलाव डीह स्थित कोयरी टोला स्थित एक मकान में भयंकर विस्फोट से दो लोग जख्मी हो गये. मकान का एक हिस्सा भी तेज धमाके के साथ धाराशायी हो गया. यह घटना बुधवार की संध्या घटी.

हादसे में एक व्यक्ति सिलाव खारी कुआं निवासी मुन्ना कसेरा, पिता राम पदारथ कसेरा बुरी तरह से जख्मी है, जबकि दूसरा जख्मी हिसुआ निवासी गोपाल कसेरा की नाजुक स्थिति को देखते हुए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है. हालांकि पुलिस सिर्फ जख्मी मुना कसेरा को ही ढूंढ़ पायी है. लेकिन, मकान मालिक समेत घर में मौजूद अन्य व्यक्ति फरार हो गये हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.
इस घटना के बाद पूरा मोहल्ला पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. आसपास के लोगों में दुबारा ऐसी घटना की पुनरावृत्ति को लेकर दशहत बना है. बता दें कि विस्फोट की आवाज इतना भयंकर था कि इसकी गूंज करीब एक किलोमीटर के दायरे में सुनी गयी.
मकान मालिक समेत चार युवक अंदर हुए थे दाखिल : बताया जाता है कि सिलाव कोयरी टोला के निवासी रिशु कुमार जो कि नवादा हिसुआ में रहकर बरतन खरीद-बिक्री का काम करता है. रिशु ने उक्त टोला में एकमंजिला मकान बना रखा है, जहां पर महीने में वह दो चार-दिन अन्य लोगों के साथ आता-जाता था.
आसपास के लोगों ने बताया कि बुधवार की सुबह भी चार युवकों के साथ रिशु बोलेरो से सिलाव आया था. स्थानीय लोगों ने बताया कि घर के अंदर क्या होता था, यह आसपास के लोगों को जानकारी नहीं है. हालांकि, विस्फोट होने के बाद के तस्वीरों से पता चलता है कि घर में कई लोग मौजूद थे और पार्टी की तैयारी के लिए मुर्गा पकाई जा रही थी. लेकिन, इसी दौरान मकान में विस्फोट हो गया.
एसपी ने जांच के लिए मंगायी एफएसएल की टीम : इधर, घटना की सूचना पाकर सिलाव थानाध्यक्ष मनोज कुमार मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में पूछताछ की. हालांकि डीएसपी सोमनाथ प्रसाद के द्वारा एक जख्मी मुन्ना कसेरा से पूछताछ की गयी, तो उसने गैस सिलिंडर में रिसाव का कारण बताया है.
मौके पर मौजूद गैस सिलिंडर की स्थिति बिल्कुल ठीक-ठाक है, जिससे विस्फोट की गुत्थी उलझी हुई है. इधर, एसपी नीलेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जांच के लिए एफएसएल की टीम मंगायी है. एसपी ने बताया कि एफएसएल की टीम की जांच के बाद ही घटना के कारणों का सही ढंग से पता चल सकेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें