nalanda

  • Nov 14 2019 6:49AM
Advertisement

बैठक में छात्र संघ चुनाव को लेकर हुई चर्चा

 गढ़हारा :  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गढ़हारा इकाई की बैठक दिनकर की प्रारंभिक पाठशाला मध्य विद्यालय बारो परिसर में बुधवार को हुई. अध्यक्षता उपाध्यक्ष सोनू कुमार ने की.उक्त बैठक में आगामी छात्र संघ के चुनाव को लेकर विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गयी.वहीं विद्यार्थी परिषद के छात्र नेता सह सोशल मीडिया प्रभारी सचिन कुमार ने कहा कि विद्यार्थी परिषद एक ऐसा संगठन है.जिसका क्षेत्र केवल महाविद्यालय नहीं अपितु समाज और राष्ट्र में भी है.

 
 इस बार  एपीएसएम कॉलेज बरौनी सहित जिले के पांचों कॉलेजों में विद्यार्थी परिषद की जीत सुनिश्चित होगी. जबकि पूर्व नगर मंत्री कन्हैया कुमार ने आगामी एक दिसंबर को होने वाले छात्र संघ चुनाव में अधिक से अधिक छात्रों को अपने मताधिकार के प्रयोग करने का आह्वान किया. विद्यार्थी परिषद का उद्देश्य चुनाव कदापि नहीं बल्कि राष्ट्रहित और समाज सेवा है.
 
समाज के विकास संबंधित सभी मुद्दे को लेकर परिषद के कार्यकर्ता संघर्ष करते हैं. चाहे वह रक्तदान हो या सफाई अभियान. मौके पर नगर सह मंत्री विष्णु कुमार, नगर मंत्री राहुल कुमार,शुभम कुमार, कार्यकारिणी सदस्य रजनीश कुमार, अभय कुमार, सोनु कुमार, राजू, संदीप, अमित, हिमांशु, प्रियम सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement