nalanda

  • Nov 14 2019 6:44AM
Advertisement

विवाहिता की हत्या, शव गायब

 नगरनौसा (नालंदा) : स्थानीय थाना क्षेत्र के मोहिउदीनपुर गांव में एक नवविवाहिता को ससुराल वालों ने मिलकर उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया. इस संबंध में मृतका के भाई ने नगरनौसा थाने में चार को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया है. 

 
दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने कहा कि स्वर्गीय गोपाल प्रसाद थाना चिकसौरा जिला नालंदा निवासी की पुत्री की शादी नगरनौसा थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव निवासी सरीफन कुमार से तीन वर्ष पूर्व हिंदू रीति रिवाज के साथ हुई थी. 
 
अचानक 50 हजार नकद व ग्लैमर गाड़ी के लिए उनकी बहन को रोजाना उसके ससुराल वालों ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.अपने बहन से भेंट करने घर गया तो मुलाकात नहीं हो पायी. उसकी बहन के ससुराल वालों ने एक आवाज में बोला कि आपकी बहन कहां चली गयी हम लोगों को मालूम नहीं है.
 
 उनकी बहन को उनके बहनोई सरीफन कुमार, पिता सुंदर प्रसाद, सरीफन की मां, एलजी कुमार सभी ग्राम तिना मोहिउदीनपुर, थाना नगरनौसा, जिला नालंदा एकमत होकर उसकी बहन को जान मारने की धमकी देते रहते थे. उसे उम्मीद है कि उसकी बहन पूनम कुमारी को भी जान मार कर लाश को गायब कर दिया गया है. थानाध्यक्ष नीलकमल ने बताया की प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.
 
 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement