nalanda

  • Sep 29 2019 8:08AM
Advertisement

कमियों के बाद भी न्यायिक व्यवस्था में आस्था : शाही

 बिहारशरीफ (नालंदा) :  जिला न्यायालय परिसर में नवनिर्मित बाल मित्र न्यायालय तथा 12 कोर्ट न्यायालय एवं न्यायाधीश आवासीय भवन का उद्घाटन मुख्य न्यायाधीश अमरेश्वर प्रताप शाही ने किया, जबकि नालंदा के निरीक्षी न्यायाधीश सह हाइकोर्ट न्यायाधीश अनिल कुमार उपाध्याय, जिला जज व प्रधान न्यायाधीश श्याम किशोर झा व सच्चिदानंद सिंह तथा डीएम व एसपी योगेंद्र सिंह व नीलेश कुमार भी शरीक हुए. 

 
उद्घाटन फीता काटकर किया गया. इस फीते को काटने का अवसर मुख्य न्यायाधीश के निर्देश पर एक पक्षकार लहेरी थाना क्षेत्र के बनारसी ठाकुर को दिया गया, जिनका टाइटिल सूट प्रथम त्वरित न्यायाधीश के न्यायालय में लंबित है. 
 
सीजे के इस निर्देश का सभी मौजूद लोगों ने प्रशंसा की. संघ सचिव दिनेश कुमार ने इस संबंध में कहा कि भवन का उद्घाटन एक पक्षकार को करने का निर्देश देकर इसके उद्देश्य और सार्थकता को सही मायने में सीजे ने उद्धत किया है. 
 
उनका यह कदम सराहनीय व अनुकरणीय है, जिसका मौजूद सभी सदस्य आभार व सराहना करते हैं. तत्पश्चात नवीन भवन के मीटिंग हॉल में दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की गयी, जिसमें मंच संचालन सहित स्वागत एसडीजेएम आदित्य पांडेय ने किया. हॉल में उपस्थित अधिवक्ताओं व पक्षकारों को संबोधित करते हुए मुख्य न्यायाधीश ने कहा कि भवन निर्माण एक छोटा प्रयास है, परंतु एक कड़ी है. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement