29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंत्री नीरज कुमार ने चादरपोशी कर राज्य में अमन-चैन की मांगी दुआ

बिहारशरीफ : मुख्यालय स्थित हजरत गगन दुला शाह रहमतुल्लाह अलैय के अस्ताने पर सूबे के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने चादरपोशी की. इस मौके पर मंत्री ने देश और सूबे की जनता के लिए सुख-समृद्धि एवं अमन-चैन की कामना की. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने शराबबंदी कर समाज में आपसी प्रेम और […]

बिहारशरीफ : मुख्यालय स्थित हजरत गगन दुला शाह रहमतुल्लाह अलैय के अस्ताने पर सूबे के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने चादरपोशी की. इस मौके पर मंत्री ने देश और सूबे की जनता के लिए सुख-समृद्धि एवं अमन-चैन की कामना की. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने शराबबंदी कर समाज में आपसी प्रेम और भाईचारे की मिसाल कायम की है. बाल विवाह, शराबबंदी, समाज की कोढ़ को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री ने जो कदम उठाया है, वह समाज और सूबे के विकास में अहम भूमिका निभा रहा है.

सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा के मामले में सूबे ने अपनी अलग पहचान देश-विदेश में बनायी है. भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था में कोई समझौता नहीं किया जायेगा. उन्होंने कहा कि घर-घर तक पेयजल पहुंचाने के लिए सरकार कृतसंकल्पित है. यह योजना अगले वर्ष तक पूरा कर ली जायेगी. अस्ताने को खादिम मो. शालिबुल हसन, मो. शाहबुल हक और मो. रिजवान ने चादरपोशी करवायी.
इस मौके पर युवा जदयू जिलाध्यक्ष सन्नी कुमार पटेल ने चादरपोशी कर अमन-चैन की कामना की. इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष साकेत कुमार, सुधर्मा पटेल, कला संस्कृति प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रणवीर यादव, बेन प्रखंड अध्यक्ष कुमार आनंद, मो. अफजल आलम, मो. बारिश, मो. इशाक, मो. तरवेज आलम, मो. साजिद, मो. रूस्तम, मो. नेहाल, मो. इमरानउद्दीन, आशीष चंद्रवंशी, नीलाम सूर्या, अभिराम शर्मा के अलावा कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें