27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहारशरीफ : अपहृत शिक्षक लखीसराय से बरामद

नौकरी दिलाने के नाम पर अपहृत शिक्षक ने लिये थे रुपये, सात धराये शिक्षक सुबोध का बाढ़ से बदमाशों ने किया था अपहरण बिहारशरीफ : बिहार थाने की पुलिस ने एक निजी शिक्षक के अपहरण के मामले का खुलासा किया है. अपहृत शिक्षक के साथ अपहरण में संलिप्त रहे सात बदमाशों को भी धर दबोचा […]

नौकरी दिलाने के नाम पर अपहृत शिक्षक ने लिये थे रुपये, सात धराये
शिक्षक सुबोध का बाढ़ से बदमाशों ने किया था अपहरण
बिहारशरीफ : बिहार थाने की पुलिस ने एक निजी शिक्षक के अपहरण के मामले का खुलासा किया है. अपहृत शिक्षक के साथ अपहरण में संलिप्त रहे सात बदमाशों को भी धर दबोचा है. बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बीते 18 सितंबर को अपहृत शिक्षक सुबोध कुमार की पत्नी अंजू कुमारी ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
अपहृत सुबोध थरथरी थाने के त्रिभुवन बिगहा गांव के निवासी हैं और वर्तमान में क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी में रहते हैं. थानाध्यक्ष दीपक ने बताया कि परिवादिनी अंजू ने प्राथमिकी में कहा था कि बदमाशों ने उनके पति को मुक्त करने के एवज में चार लाख रुपये की मांग की है. इसके एवज में परिवादिनी ने एक बैंक खाता में 50 हजार रुपये भी जमा कराया है.
अपहृत शिक्षक को लखीसराय के महसौना गांव से पुलिस ने किया बरामद
अपहृत सुबोध नौकरी के नाम पर ठगता था रुपये
थानाध्यक्ष ने बताया कि अपहृत सुबोध, वीरमणि कुमार, निशांत कुमार, अजय कुमार मिलकर नौकरी के नाम पर लोगों से रुपये की ठगी करते थे. इसी मकसद से सुबोध बाढ़ एनटीपीसी गया था, जहां से उसका अपहरण कर लिया गया. लखीसराय तथा जमुई थाने की पुलिस के सहयोग से अपहृत सुबोध को लखीसराय जिले के तेतरहर थाने के महसौना गांव में मिलटन कुमार के मकान से बरामद किया गया.
रुपये ठगने के मामले में सुबोध को भी किया गया गिरफ्तार
थानाध्यक्ष दीपक ने बताया कि गिरफ्तार अपहर्ता राजकुमार ने बताया है कि उसने अपहृत सुबोध के माध्यम से एक व्यक्ति को रेलवे ग्रुप-डी में नौकरी के लिए चार लाख रुपये दिये थे. रुपये लौटाने में आनाकानी करने पर उसने अपने साला धर्मवीर कुमार मंडल समेत अन्य लोगों के साथ सुबोध का अपहरण कर लिया था. इस मामले में अपहृत सुबोध के विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.
अपहरण मामले में इनकी हुई गिरफ्तारी
– राजकुमार मंडल, पिता-शंकर मंडल, साकिन-एकोरिया, थाना-जमुई
– धर्मवीर कुमार मंडल, पिता-अवधेश मंडल, साकिन-अंबा, थाना-जमुई
– जितेंद्र कुमार, पिता-स्व मुन्नी लाल तांती, साकिन-साढ़ बाढ़, थाना-धरहरा, जिला-मुंगेर
– संजीत कुमार शर्मा, पिता-महेंद्र शर्मा, साकिन-मेहसौना, थाना-तेतरहर, जिला-जमुई
– मुनचून कुमार, पिता-माखो साव, साकिन-माधोपुर, थाना-पिपरिया, जिला-लखीसराय
– रणवीर कुमार, पिता-स्व सुरेंद्र राम, सासकिन-बारीचक, थाना-धरहरा, जिला-मुंगेर
– रतन कुमार, पिता-स्व मोहन राम, साकिन-माधोपुर, थाना-बलदेवपुर, जिला-मुंगेर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें