33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हरनौत में खंधे में गिरे बिजली तार की चपेट में आने से दो मरे

हरनौत (नालंदा) : वेना थाना क्षेत्र के गिरिधरचक गांव में बुधवार को करेंट लगने से दो बच्चों की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान गिरिधरचक गांव निवासी शंकर पासवान के सात वर्षीय पुत्र तरुण कुमार एवं सुरेन पासवान के छह वर्षीय पुत्र मिथुन कुमार के रूप में की गयी है. ग्रामीणों ने बताया कि दोनों […]

हरनौत (नालंदा) : वेना थाना क्षेत्र के गिरिधरचक गांव में बुधवार को करेंट लगने से दो बच्चों की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान गिरिधरचक गांव निवासी शंकर पासवान के सात वर्षीय पुत्र तरुण कुमार एवं सुरेन पासवान के छह वर्षीय पुत्र मिथुन कुमार के रूप में की गयी है.

ग्रामीणों ने बताया कि दोनों कहीं खंधा में जा रहे थे तभी तरुण पहले से गिरे बिजली तार की चपेट में आ गया. बचाने के लिए मिथुन कुमार चला गया, जिसकी चपेट में आने से दोनों बच्चों की मौत घटनास्थल पर ही हो गया. बाद में वेना पुलिस के सहयोग से दोनों बच्चों को हरनौत पीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
हालांकि मृतक के परिजन मुआवजे की बात उठायी. चिकित्सा प्रभारी ने थाने में एफआइआर एवं पोस्टमार्टम कराने को कह अन्य विभागीय अधिकारी को इसकी सूचना दी. इसके बाद परिजन शवों को लेकर भाग गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें