nalanda

  • Sep 17 2019 6:26AM
Advertisement

सजा काट 15 दिन पहले जेल से आये अपराधी को गोलियों से किया छलनी

 बिंद (नालंदा) : थाना क्षेत्र के मदनचक गांव में बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियों के छलनी कर अधेड़ की हत्या कर दी. मृतक 50 वर्षीय पन्नू यादव अपराधी प्रवृत्ति का था. वह पटना जिले के एक मामले में 15 दिन पहले बेऊर जेल से साढ़े तीन साल की सजा काटकर गांव आया था.

 
 घात लगाये बदमाशों ने मृतक की हत्या उस समय कर दी, जब वह सोमवार की सुबह आठ बजे गांव के पूरब सड़क किनारे बसेड़ काटने के लिए मजदूर बुलाने गया था. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. मृतक की पत्नी चानो देवी ने एक ही परिवार के छह लोगों के खिलाफ बिंद थाने में एफआइआर दर्ज करायी है. 
 
सभी नामजद सहोदर भाई बताये जाते हैं. पत्नी चानो देवी ने बताया कि मेरे पति बसेड़ काटने के लिए मजदूर बुलाने गया था, तभी बदमाशों ने घेर कर लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया. जब भागने लगे तो लाल टूस यादव, मुकेश यादव, संतोष यादव व पवन यादव आदि ने घेरकर उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया.
 
पिता की हत्या का पुत्र ने पूरा किया प्रतिशोध
ग्रामीणों ने बताया कि 1993 में पन्नू यादव ने गांव के बिलसी यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसका बदला पुत्र ने 25 साल के बाद पन्नू की हत्या कर लिया. थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल से चार गोलियों के खोखे बरामद हुए हैं. 
 
मृतक पर बिंद थाने में हत्या, अपहरण, आर्म्स एक्ट, पुलिस पर पथराव के मामले दर्ज हैं. वहीं पटना के बेलछी थाने में अपहरण डकैती व अन्य वारदातों के मामले दर्ज हैं. मृतक की पत्नी ने एक ही परिवार के छह लोगों के विरुद्ध आवेदन दिया है. अपराधियों कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement