34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विधायक के दुर्व्यवहार से नाराज डॉक्टर व कर्मी गये हड़ताल पर

बिहारशरीफ : अस्थावां के विधायक डॉ जितेंद्र कुमार द्वारा सदर अस्पताल में सीएस एवं दो चिकित्सकों के साथ दुर्व्यवहार के बाद यहां के चिकित्सक व कर्मी हड़ताल पर चले गये हैं. सिर्फ इमरजेंसी सेवा को छोड़ अन्य सेवाएं ठप हो गयी हैं. इधर, अस्पताल की उपाधीक्षक डॉ कृष्णा प्रसाद का कहना है कि चिकित्सकों व […]

बिहारशरीफ : अस्थावां के विधायक डॉ जितेंद्र कुमार द्वारा सदर अस्पताल में सीएस एवं दो चिकित्सकों के साथ दुर्व्यवहार के बाद यहां के चिकित्सक व कर्मी हड़ताल पर चले गये हैं. सिर्फ इमरजेंसी सेवा को छोड़ अन्य सेवाएं ठप हो गयी हैं. इधर, अस्पताल की उपाधीक्षक डॉ कृष्णा प्रसाद का कहना है कि चिकित्सकों व अन्य कर्मियों से काम पर लौटने की अपील की है. लेकिन, डॉक्टरों का कहना है कि वह विधायक के माफी मांगने के बाद ही काम पर लौटेंगे.

सारे थाने के बड़ेपुर गांव निवासी जितेंद्र कुमार उर्फ सिकंदर की बीती देर रात घर में ही मौत हो गयी थी. पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल लाया था. इसी मामले में मातमपुर्सी करने विधायक डॉ जितेंद्र भी सदर अस्पताल पहुंचे थे. यहां पोस्टमार्टम में देर पर विधायक भड़क गये.
डॉ पवन कुमार व डॉ अनिल कुमार ने बताया कि विधायक ने भला-बुरा कहते हुए बदतमीजी भी की. इसकी सूचना पर पहुंचे सीएस के साथ विधायक ने दुर्व्यवहार किया. विधायक अंत्यपरीक्षण की प्रक्रिया पूरी किये बिना रिपोर्ट में नेचुरल डेथ लिखने का दबाव बना रहे थे. वहीं, विधायक जितेंद्र ने कहा कि मेरे ऊपर लगाया गया आरोप बेबुनियाद है. मैंने चिकित्सकों के साथ कोई बदसलूकी नहीं की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें