27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बच्चाचोर की अफवाह में युवक को जमकर पीटा

इस्लामपुर (नालंदा) : खोदागंज थाना क्षेत्र के बौरीडीह गांव में बच्चा चोर समझकर एक विक्षिप्त युवक को पकड़कर ग्रामीणों ने जमकर पिटायी कर दिया. घटना के संबंध में जख्मी विक्षिप्त युवक के पिता मखदुमपुर गांव निवासी लाला रविदास द्वारा खोदागंज थाने में अपने विक्षिप्त पुत्र को मारपीट कर जख्मी करने का 100 अज्ञात ग्रामीणों के […]

इस्लामपुर (नालंदा) : खोदागंज थाना क्षेत्र के बौरीडीह गांव में बच्चा चोर समझकर एक विक्षिप्त युवक को पकड़कर ग्रामीणों ने जमकर पिटायी कर दिया. घटना के संबंध में जख्मी विक्षिप्त युवक के पिता मखदुमपुर गांव निवासी लाला रविदास द्वारा खोदागंज थाने में अपने विक्षिप्त पुत्र को मारपीट कर जख्मी करने का 100 अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. खोदागंज थानाध्यक्ष रामप्रकाश सिंह ने बताया कि जख्मी विक्षिप्त युवक खोदागंज थाना क्षेत्र के मखदुमपुर गांव निवासी रंजन कुमार बताया जाता है, जो की गुरुवार की रात अपने घर से निकलकर भटक कर बौरीडीह गांव में आ गया था.

ग्रामीण विक्षिप्त युवक को बच्चाचोर समझकर मारपीट करने लगे. इधर पुलिस ने सूचना मिलते ही बौरीडीह गांव में ग्रामीणों के चंगुल से विक्षिप्त युवक को बचाकर जख्मी हालत में इलाज के लिए इस्लामपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. थानाध्यक्ष रामप्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस के लाख प्रयास एवं प्रचार के बावजूद इस तरह की घटनाओं पर रोक नहीं लग रही है.
प्रभात अपील
अपराधियों को सजा दिलाने के लिए पुलिस व अदालतें हैं. कानून को हाथ में लेकर खुद न्याय करना भी अपराध की श्रेणी में आता है. प्रभात खबर आमलोगों से अपील करता है कि कहीं भी किसी तरह का मामला हो, तो धैर्य से काम लेते हुए एक जागरूक नागरिक का फर्ज निभाएं व पुलिस को सूचना दें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें