27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रास्ते के विवाद में भिड़े दो गुट फायरिंग व मारपीट, 12 जख्मी

बिहारशरीफ : दीपनगर थाना क्षेत्र के देवधा गांव में सोमवार की सुबह रास्ते के विवाद को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गये. पहले दोनों के बीच नोक-झोंक और इसके बाद मारपीट हो गयी. बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए वहां तीन से चार राउंड फायरिंग भी कर दी. इससे वहां अफरातफरी मच गयी. लोग […]

बिहारशरीफ : दीपनगर थाना क्षेत्र के देवधा गांव में सोमवार की सुबह रास्ते के विवाद को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गये. पहले दोनों के बीच नोक-झोंक और इसके बाद मारपीट हो गयी. बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए वहां तीन से चार राउंड फायरिंग भी कर दी. इससे वहां अफरातफरी मच गयी.

लोग जान बचाने के लिए इधर- उधर भागने लगे. इस दौरान दोनों गुट लाठी- डंडे से लैस होकर एक दूसरे के ऊपर टूट पड़े. इस घटना में दर्जनभर से अधिक लोग जख्मी व चोटिल हो गये.
जख्मी लोगों में नंदलाल, हरे राम कुमार सिंह, राहुल कुमार, अमरेश कुमार, विशाल कुमार, राजा सिंह, बिगल पासवान, विकास, संतोष व दीना पासवान समेत दर्जनभर लोग शामिल हैं. घटना के बाद सभी जख्मी परिजनों के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और इलाज कराया गया. घटना के संबंध में एक गुट के लोगों ने बताया कि उनके गांव में गली की पीसीसी ढलाई हुई है लेकिन इस गली से उनलोगों को आने- जाने पर पाबंदी लगा दी गयी है.
इस बात को लेकर उनलोगों की मुखिया के समर्थकों से बहस भी हुई थी. इधर, दूसरे गुट के लोगों ने बताया कि हमलोग गांव में ही दुर्गा स्थान के पास बैठे थे. इसी दौरान वहां अचानक लाठी- डंडे से दर्जनभर से अधिक लोग पहुंचे और उनलोगों के साथ मारपीट करते हुए तीन से चार राउंड फायरिंग कर दी. इधर, फायरिंग व मारपीट की सूचना पर दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की गयी. उन्होंने बताया कि घटना में संलिप्त रहे बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें