30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झाड़ी में फेंका मिला युवक का शव, मौत के कारणों पर संशय

बिहारशरीफ/नूरसराय : नूरसराय थाने के परिऔना गांव के पास शुक्रवार की अहले सुबह झाड़ी से एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. मृतक नूरसराय थाने के परिऔना गांव निवासी स्व. पोखन रविदास का 30 वर्षीय पुत्र मंजय रविदास है. शव फेंके रहने की सूचना पर आनन-फानन में दलबल के साथ नूरसराय थानाध्यक्ष अभय […]

बिहारशरीफ/नूरसराय : नूरसराय थाने के परिऔना गांव के पास शुक्रवार की अहले सुबह झाड़ी से एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. मृतक नूरसराय थाने के परिऔना गांव निवासी स्व. पोखन रविदास का 30 वर्षीय पुत्र मंजय रविदास है. शव फेंके रहने की सूचना पर आनन-फानन में दलबल के साथ नूरसराय थानाध्यक्ष अभय कुमार मौके पर पहुंचे व शव की पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.

दो दिनों से घर से बाहर था मंजय : मृत युवक की मां उमिया देवी ने बताया कि उनका पुत्र मंजय दो दिनों से अपने घर से बाहर था. मनमौजी होने के कारण वह सिर्फ अपनी सुनता था. लेकिन, मंजय की किसी से दुश्मनी भी नहीं थी. मां ने बताया कि उसके पुत्र की मौत कैसे, कब और क्यों हुई, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है. हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. ग्रामीण भी मंजय की मौत से स्तब्ध हैं.
काला पड़ा था शरीर मिले चोट के निशान
मौत के कारणों पर संशय बनी हुई है. कुछ ग्रामीणों की मानें, तो मंजय के शरीर पर कई जगह चोट एवं गहरे जख्म के निशान मिले हैं. शरीर भी पूरी तरह से काला पड़ा हुआ था. कुछ ग्रामीणों को आशंका है कि बदमाशों ने युवक की बेरहमी से हत्या कर उसके शरीर पर तेजाब डाल दिया है.
इधर, थानाध्यक्ष हत्या की बात को साफ नकार रहे हैं. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतित होता है कि युवक की मौत लू या ठनके से हुई है. लेकिन, यह बात कुछ ग्रामीणों को पच नहीं रही है. ऐसे में अब सबकी निगाहें पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें