Advertisement

nalanda

  • Jun 20 2019 6:02AM
Advertisement

अंधाधुंध फायरिंग में किशोर को लगी गोली, पटना रेफर

 बिहारशरीफ/नूरसराय : नूरसराय थाना क्षेत्र के छतरपुर गांव में दो गुटों के बीच अंधाधुंध फायरिंग में एक किशोर गोली से बुरी तरह से जख्मी हो गया. गोली दाहिने हाथ के बांह में लगी है. जख्मी किशोर उक्त गांव निवासी श्रवण यादव का 15 वर्षीय पुत्र टिंकू कुमार है. यह हादसा मंगलवार की देर रात्रि घटी. घटना के संबंध में जख्मी किशोर की मां कंचन देवी ने नूरसराय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. 

 
प्राथमिकी में कंचन देवी ने कहा कि उनके पति  श्रवण यादव भागनविगहा  बाजार से सब्जी लेकर अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में बृजे यादव एवं उनके पुत्र मनीष यादव ने उनके  पति को अपने घर के समीप बुलाया. लेकिन जब उनके पति वहां नहीं गये तो वह गाली- गलौज एवं मारपीट करने लगा.
 
 फिर वहां मौजूद सुधीर यादव ने उनके पति को जबरन पकड़ लिया लेकिन किसी प्रकार उनके पति चंगुल से छूटकर भागकर घर आ गये. इसके बाद वृजे यादव व उनके पुत्र मनीष यादव ,सुधीर यादव, नवलेश यादव एवं सूरज यादव हाथ में राइफल व पिस्टल लेकर मेरे घर पर चढ़ गये और अपने पुत्र को गोली मारने का आदेश दिया. इसके बाद वहां सुधीर यादव ने फायरिंग कर दी जिससे मेरा पुत्र टिंकू कुमार जख्मी हो गया. 
 
पुलिस पर भी फायरिंग, 4 खोखे बरामद
घटना की सूचना पाकर दलबल के साथ नूरसराय थानाध्यक्ष अभय कुमार मौके पर पहुंचे और जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया. लेकिन यहां चिकित्सकों ने जख्मी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों पर भी बदमाशों ने फायरिंग कर दी. हालांकि इस दौरान कोई पुलिस कर्मी हताहत नहीं हुए हैं. 
 
इस मामले में पुलिस द्वारा भी अलग प्राथमिकी दर्ज कर कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. घटनास्थल से कुल चार खोखा भी बरामद किया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के पीछे गोतिया के बीच जमीन व संपत्ति को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement