28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएसपी के कर्मियों ने फर्जी तरीके से निकाले 93 हजार

इस्लामपुर (नालंदा) : इस्लामपुर थाना क्षेत्र के सिढ़ारी गांव निवासी शमीमा खातून ने भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से बैंक के कर्मचारियों ने फर्जी तरीके से महिला ग्राहक से अंगूठा लगाकर उसके खाते से 93,000 हजार रुपये निकाल लेने का आरोप लगाते हुए बैंक कर्मियों के खिलाफ लिखित आवेदन स्थानीय थाना में आवेदन […]

इस्लामपुर (नालंदा) : इस्लामपुर थाना क्षेत्र के सिढ़ारी गांव निवासी शमीमा खातून ने भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से बैंक के कर्मचारियों ने फर्जी तरीके से महिला ग्राहक से अंगूठा लगाकर उसके खाते से 93,000 हजार रुपये निकाल लेने का आरोप लगाते हुए बैंक कर्मियों के खिलाफ लिखित आवेदन स्थानीय थाना में आवेदन दिया है.

आवेदन में महिला ने आरोप लगाया है कि विगत 10 अप्रैल बुधवार को वे इस्लामपुर नगर के मलिकसराय स्थित भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र से अपना खाता संख्या 35098477967 से 15 हजार रुपये निकालने के लिए गयी.
जिसमें बैंक संचालिका अंजना सिन्हा इस्लामपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव निवासी एवं कोमल कुमारी झा ग्रान सिमरौका थाना सरबहदा जिला गया निवासी ने उन्हें 11 हजार रुपये निकाल कर दिया. उसके बाद सात दिन बाद 17 अप्रैल को फिर चार हजार रुपया दिया. उसके बाद बैंक से रुपये निकासी करने वाले फार्म पर उनसे अंगूठे का निशान उक्त तिथि में दोनों संचालिका ने ले लिया. उनके खाता में कुल एक लाख 29 हजार रुपये था और 17 अप्रैल को ही दोनों ने मिलकर उनके खाते से 93,000 हजार रुपये निकाल लिया है.
जब वह 23 अप्रैल मंगलवार को रुपये निकालने के लिए गयी तो उन्हें पता चला कि उनके खाते से 93000 हजार रुपये की निकासी की जा चुकी है. घटना के संबंध में उन्होंने मेन ब्रांच के मैनेजर से बात करने पर स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करने की सलाह दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें