26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गर्मी से लोग परेशान, घट रहा जलस्तर, कहीं बर्बाद हो रहा हजारों लीटर पानी

गिद्धौर : एक तरफ जहां प्रखंड क्षेत्र के सभी पंचायतों में पेयजल को लेकर सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में हाहाकार मचा हुआ है तो वहीं दूसरी ओर पीएचइडी विभाग द्वारा पतसंडा पंचायत अंतर्गत पड़ने वाले बंदर छाप बीड़ी गोदाम के समीप लगाये गए नलके पर प्रतिदिन हजारों लीटर पानी बर्बाद हो रहा है. इस नलके में […]

गिद्धौर : एक तरफ जहां प्रखंड क्षेत्र के सभी पंचायतों में पेयजल को लेकर सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में हाहाकार मचा हुआ है तो वहीं दूसरी ओर पीएचइडी विभाग द्वारा पतसंडा पंचायत अंतर्गत पड़ने वाले बंदर छाप बीड़ी गोदाम के समीप लगाये गए नलके पर प्रतिदिन हजारों लीटर पानी बर्बाद हो रहा है.

इस नलके में पानी के बहाव को रोकने के लिए नल की टोंटी नहीं लगे रहने से यहां हजारों लीटर पानी हर रोज बर्बाद हो रहा है. इसे रोकने के लिए न तो आसपास के ग्रामीण ही तत्पर दिख रहे हैं न पीएचइडी विभाग के पदाधिकारी ही इस दिशा में गंभीर है.
लिहाजा जहां एक तरफ इस इलाके के ग्रामीणों का इस भीषण गर्मी में हलक सूख रहा है तो दूसरी और विभागीय उदासीनता से हजारों लीटर शुद्ध पेयजल बर्बाद हो रहा है. इनकी सुधि लेने वाला कोई नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें