Advertisement

nalanda

  • Apr 16 2019 8:35AM

बिहारशरीफ/हरनौत : पत्रकार के बेटे की हत्या में दो लोग हिरासत में

बिहारशरीफ/हरनौत : पत्रकार के बेटे की हत्या में दो लोग हिरासत में

बिहारशरीफ/हरनौत : एक दैनिक अखबार के वरीय पत्रकार व हरनौत थाने के हसनगंज गांव निवासी आशुतोष कुमार आर्य  के 18 वर्षीय पुत्र अश्विनी कुमार उर्फ चुन्नू की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है. 

हालांकि, तीन लोगों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है. नालंदा पुलिस दो लोगों से पूछताछ कर रही है. घटना के बाद पत्रकार आशुतोष को पुलिस ने गार्ड उपलब्ध कराया है. इधर, घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस रात से ही हरनौत थाने के हसनपुर गांव में मौजूद थी. एसपी नीलेश कुमार व डीएसपी इमरान परवेज ने घटनास्थल पर पहुंच कर कुछ लोगों से पूछताछ की है. मृत अश्विनी के पिता आशुतोष का कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी. रोजाना की तरह वह रविवार को भी ऑफिस से घर लौट रहे थे. इसी दौरान सूचना मिली कि उनके पुत्र का शव गांव से सटे तालाब में मिला है.

उन्होंने बताया कि जब वह गांव पहुंचे तो अपने पुत्र के शव को खून से लथपथ पाया. सूत्रों के अनुसार, रविवार की देर शाम बदमाश घर से खेलने निकले अश्विनी को तालाब की दूसरी तरफ बने गड्ढे में  ले गये और फिर स्क्रू ड्राइवर से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी दोनों आंखें फोड़ कर हत्या कर दी. इसके बाद शव को तालाब में फेंक कर फरार हो गये. 

 

Advertisement

Comments

Advertisement