34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

450 पाउच शराब, 40 लीटर स्पिरिट जब्त

थरथरी/बिहारशरीफ : प्रखंड क्षेत्र में अवैध शराब का काला कारोबार कुछ इस तरह पनप रहा है कि अपने ही लोग खून के प्यासे बन जा रहे हैं. ताजा मामला थरथरी थाने के भातु बिगहा गांव से जुड़ा है. गुरुवार की संध्या यह गांव अंधाधुंध गोलीबारी से दहल उठा. घटना के पीछे होली को लेकर शराब […]

थरथरी/बिहारशरीफ : प्रखंड क्षेत्र में अवैध शराब का काला कारोबार कुछ इस तरह पनप रहा है कि अपने ही लोग खून के प्यासे बन जा रहे हैं. ताजा मामला थरथरी थाने के भातु बिगहा गांव से जुड़ा है. गुरुवार की संध्या यह गांव अंधाधुंध गोलीबारी से दहल उठा.

घटना के पीछे होली को लेकर शराब की खेप मंगाने की बात सामने आ रही है. इस मामले को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गये. पहले दोनों गुटों के बीच नोकझोंक हुई और कुछ देर बाद ही एक-दूसरे के विरुद्ध हवाई फायरिंग करने लगे.
सूत्रों के अनुसार, होली पर शराब की बिक्री के लिए एक गुट गांव में शराब की खेप उतारी थी, जिसे किसी ने चोरी कर ली. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इसी को लेकर कथित शराब माफिया मिथलेश यादव व दीपू यादव भिड़ गये व दोनों के बीच गोलीबारी होने लगी. लोग जान बचाने के लिए इधर- उधर भागने लगे.
मिथलेश गोप के घर से 350 पाउच शराब बरामद : गोलीबारी की सूचना पर दलबल के साथ थरथरी थानाध्यक्ष रणजीत कुमार मौके पर पहुंचे. तत्पश्चात, गांव में मिथलेश गोप के घर पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस के हाथ 350 पाउच शराब व 40 लीटर स्पिरिट लगी. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से 315 बोर के दो खोखे भी मिले हैं.
वहीं, बगल के घर से भी 100 पाउच शराब बरामद हुई. इस हिसाब से दो घरों में छापेमारी में 450 पाउच शराब बरामद की गयी. उन्होंने बताया कि धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें