36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नालंदा : बेन में किसान की गोली मारकर हत्या

बेन/परबलपुर (नालंदा) : बेन थाने के कृपागंज गांव में शनिवार की देर रात बदमाशों ने श्याम सुंदर सिंह के करीब 35 वर्षीय पुत्र मिथलेश कुमार की हत्या कर दी. मृतक के छोटे भाई धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मैं अपने पिता के साथ बेन बाजार गया था. घर लौटने पर मालूम हुआ कि पटवन के […]

बेन/परबलपुर (नालंदा) : बेन थाने के कृपागंज गांव में शनिवार की देर रात बदमाशों ने श्याम सुंदर सिंह के करीब 35 वर्षीय पुत्र मिथलेश कुमार की हत्या कर दी.
मृतक के छोटे भाई धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मैं अपने पिता के साथ बेन बाजार गया था. घर लौटने पर मालूम हुआ कि पटवन के लिए लगा मोटर बंद है. इसके बाद पिता केबिन पर गये तो देखा कि वहां मिथलेश नहीं है. पास में ही लगी चौकी पर खून के छींटे थे.
इधर-उधर तलाशने के बाद पिता के साथ केबिन पर गया जहां से थोड़ी दूर पर खंधे में धान लगे खेत में मिथलेश का शव मिला. वहीं, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सदर अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के बाद बिहारशरीफ-हिलसा मुख्य मार्ग को बेन मोड़ के समीप जाम कर हंगामा किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें