25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मास्टर माइंड समेत तीन अपराधी गिरफ्तार

बिहारशरीफ : सिलाव थाना क्षेत्र के भूई रोड स्थित प्रगति राइस मिल में हुए साढ़े छह लाख रुपये की हुई लूट का खुलासा शुक्रवार को नालंदा पुलिस ने किया. इस मामले में लूटकांड के मास्टर माइंड समेत तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से दो कट्टे, चार कारतूस, 25 हजार रुपये, दो […]

बिहारशरीफ : सिलाव थाना क्षेत्र के भूई रोड स्थित प्रगति राइस मिल में हुए साढ़े छह लाख रुपये की हुई लूट का खुलासा शुक्रवार को नालंदा पुलिस ने किया. इस मामले में लूटकांड के मास्टर माइंड समेत तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से दो कट्टे, चार कारतूस, 25 हजार रुपये, दो मोबाइल व एटीएम कार्ड बरामद किये गये हैं. नालंदा के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने शुक्रवार को कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता में यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि राजगीर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर सिलाव हाईस्कूल से सटे दक्षिण तरफ स्थित ठाकुरबाड़ी परिसर से डकैती की योजना बनाते तीन अभियुक्तों को पकड़ा गया है. पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने नालंदा जिले के राजगीर, नालंदा, गिरियक, पावापुरी एवं नवादा जिलों के थाना क्षेत्र के कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में नवादा जिले के कादिरगंज थाने के लोहरपुरा गांव निवासी अमीरक महतो का पुत्र मुकेश कुमार, पंजाब के जमालपुर थाने के मुंडियाविंसा गांव निवासी विश्वनाथ सिंह का पुत्र साजन सिंह एवं जहानाबाद थाने के सुखनंदनचक गांव निवासी नागेंद्र सिंह का पुत्र अनुज कुमार शामिल है. इसमें मुकेश कुमार उक्त लूटकांड का मास्टरमाइंड है और उनका आपराधिक इतिहास रहा है.

एसपी ने बताया कि उक्त डकैती व लूट की योजना बनाने के संबंध में सिलाव थाने में 16 फरवरी को कांड संख्या- 25/18 दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि छापेमारी टीम में सिलाव थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी, पुअनि मुकेश कुमार, सअनि शंभू सिंह, सत्येंद्र सिंह, कुंदन शर्मा एवं सिपाही मो. तस्लीम अंसारी, अरुण कुमार, मुकेश कुमार आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें