34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नालंदा के फल व्यापारी की नासिक में हत्या

करायपरसुराय : करायपरसुराय बाजार के एक युवक की महाराष्ट्र के नासिक में हत्या कर दी गयी. परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है. शुक्रवार को युवक का शव गांव आते ही करायपरसुराय बाजार में कोहराम मच गया. करायपरसुराय बाजार निवासी मोहम्मद शहजाद आलम करीब 20 वर्षों से महाराष्ट्र के नासिक जिला के […]

करायपरसुराय : करायपरसुराय बाजार के एक युवक की महाराष्ट्र के नासिक में हत्या कर दी गयी. परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है. शुक्रवार को युवक का शव गांव आते ही करायपरसुराय बाजार में कोहराम मच गया. करायपरसुराय बाजार निवासी मोहम्मद शहजाद आलम करीब 20 वर्षों से महाराष्ट्र के नासिक जिला के माले गांव में अंगूर एवं अनार का व्यापार करता था.मो. शहजाद आलम की पहली शादी कोलकाता में शमशाद परवीन से हुई थी.

जिससे दो पुत्री अपनी मां के साथ कोलकाता में रहती है. कुछ बातों को लेकर पहली पत्नी नहीं रहना चाहती थी. न्यायालय के आदेशानुसार वह दूसरी शादी की और न्यायालय ने पहली पत्नी को जीवन यापन के 4500 सौ रुपया देने का आदेश दिया था. कुछ दिन पहले नासिक जिला के माले गांव में दूसरी शादी नाजीरा परवीन से की थी.

दूसरी पत्नी अपने शौहर फल व्यापारी मोहम्मद शहजाद आलम के साथ माले गांव में रहती थी.फल व्यापारी अपना मकान बनाकर माले गांव में ही रहता था. दूसरी पत्नी ने कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा धन की लालच में आकर हत्या करवा दी. 14-2-18 को उसकी हत्या कर दी गयी. इसमें तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बीडीओ प्रेम राज ने बताया कि सरकार द्वारा जो भी नियमानुसार सहायता होगा दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें