Advertisement

nalanda

  • Jan 2 2019 10:48AM

नालंदा में राजद नेता की गोली मार कर हत्या, भीड़ ने आरोपित के नाबालिग बेटे को पीटा, इलाज के दौरान मौत

नालंदा में राजद नेता की गोली मार कर हत्या, भीड़ ने आरोपित के नाबालिग बेटे को पीटा, इलाज के दौरान मौत
घर में लगी आग और घटना की जानकारी देते नालंदा के एसडीपीओ.

नालंदा : जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के मघड़ा गांव निवासी व्यवसायी व राजद नेता इंदल पासवान की गांली मार कर मंगलवार की रात हत्या कर दी गयी. मालूम हो कि इंदल पासवान दो दिन पहले ही राजद में शामिल हुए थे. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. वहीं, नालंदा के एसडीपीओ ने कहा है कि 'व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण इंदल पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.' वहीं, स्थानीय राजद नेता की गोली मारकर हत्या करने के आरोपित के 13 वर्षीय बेटे पर स्थानीय लोगों का गुस्सा बुधवार को फूट पड़ा. पिटाई के कारण बच्चे की मौत हो गयी. 

जानकारी के मुताबिक, जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के मघड़ा गांव निवासी व्यवसायी व राजद नेता इंदल पासवान किसी श्राद्धकर्म में शामिल होने के बाद अपनी बाइक से मंगलवार की देर रात घर लौट रहे थे. इसी दौरान घात लगाये इंतजार कर रहे अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चला दी. गोली लगने से इंदल पासवान की मौके पर ही मौत हो गयी. रात में इंदल पासवान जब घर नहीं लौटे, तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की. बुधवार की सुबह उनका शव और बाइक गांव के पास ही मिला. इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. बताया जाता है कि अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के बाद घर में आग लगा कर फरार हो गये हैं. वहीं, बुधवार को स्थानीय लोगों का गुस्सा आरोपित के खिलाफ टूट पड़ा. मौके पर पकड़े गये आरोपित के 13 साल के बेटे को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. लोगों की पिटाई के बाद आरोपित के नाबालिग बेटे को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान लड़के ने दम तोड़ दिया.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गयी है. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी. वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है. घटना के संबंध में नालंदा के एसडीपीओ ने कहा है कि 'व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.'

Advertisement

Comments

Other Story

Advertisement