nalanda

  • Nov 25 2019 5:37PM
Advertisement

मॉब लिंचिंग : भीड़ के हत्थे चढ़े युवक की ऐसे बची जान, एक नजर में यूं समझें पूरा मामला

मॉब लिंचिंग : भीड़ के हत्थे चढ़े युवक की ऐसे बची जान, एक नजर में यूं समझें पूरा मामला

बिहारशरीफ : बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र के पॉश इलाके पटेल नगर में मोबाइल चोरी के आरोपी रहे एक युवक मॉब लिचिंग का शिकार होने से बच गया. दरअसल, यह पूरा वाकया रविवार की देर संध्या का है. पूरे मामले में राहत वाली बात यह रही कि सतर्क पुलिस व नागरिकों की सूझबूझ ऐन मौके पर रंग लाया. फिर भीड़ के हत्थे बुरी तरह चढ़ चुके युवक की जान बच गयी. दूसरी ओर गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर उसके दूसरे साथी को पुलिस ने देर रात छापेमारी के दौरान धर दबोचा. इधर, लहेरी थानाध्यक्ष बीरेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि गिरफ्तार दोनों युवकों के विरूद्व प्राथमिकी किया गया है.

एक नजर में यूं समझें पूरा मामला
रविवार की देर संध्या पटेल नगर मोहल्ले में मोबाइल से बातचीत करते हुए गुजर रहा था. फिर बाइक सवार तीन युवक तेज रफ्तार के साथ युवक के पास पहुंचे. इसमें से एक युवक ने बात करने के लिए मोबाइल मांगा. लेकिन, पीड़ित द्वारा मोबाइल देते ही बाइक सवार युवक भागने लगा. इसी बीच पीड़ित ने हो हल्ला मचा दिया. फिर मोहल्ले के दर्जनों लोग जुट गये. भाग रहे बाइक सवार तीन में से एक युवक को खदेड़कर पकड़ लिया. इसके बाद भीड़ ने मोबाइल लेकर भाग रहे युवक की जमकर धुनाई कर दी. इधर, युवक की पिटाई की सूचना पाकर मौके पर लहेरी थाना पुलिस पहुंची और भीड़ से युवक को बचाकर थाना ले आयी.

निशानदेही पर दूसरा बदमाश भी धराया
लहेरी थानाध्यक्ष बीरेंद्र प्रसाद ने बताया कि पटेल नगर से गिरफ्तार बदमाश हिलसा थाना के महम्मदपुर गांव निवासी दीपक कुमार है. गिरफ्तार दीपक की निशानदेही पर बीती देर रात छापेमारी में दूसरा सहयोगी इसलामपुर निवासी निशांत कुमार भी पकड़ा गया है. प्रारंभिक पूछताछ में दोनों झपट्टामार गिरोह के सदस्य प्रतीत हो रहे है. गिरफ्तार बदमाश के पास से छीने गये मोबाइल भी बरामद किया गया है. दोनों बदमाश को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement