25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रात में कमरे में सोने गये पति-पत्नी, सुबह में मिली खौफनाक खबर

बिहारशरीफ : बिहारशरीफ के एकंगरसराय थाना क्षेत्र के मानपुर गांव से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है. जहां पारिवारिक कलह के कारण दंपत्ति ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घटना मंगलवार की देर रात की बतायी जाती है. मृतकों की शिनाख्त गंगा प्रसाद (65) और कांति देवी (62) के रूप में की गयी […]

बिहारशरीफ : बिहारशरीफ के एकंगरसराय थाना क्षेत्र के मानपुर गांव से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है. जहां पारिवारिक कलह के कारण दंपत्ति ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली. घटना मंगलवार की देर रात की बतायी जाती है. मृतकों की शिनाख्त गंगा प्रसाद (65) और कांति देवी (62) के रूप में की गयी है. पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

खुदकुशी के कारणों का पता नहीं

पुलिस ने शुरूआती जांच में बताया है कि हर दिन की तरह रात में दोनों खाना खाकर कमरे में सोने गये. कमरे में दोनों ने आपसी रजामंदी में जहर खा लिया. कुछ ग्रामीणों की मानें तो दंपत्ति कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे. दोनों पूछताछ करने पर भी किसी को कुछ नहीं बताते थे. जबकि, गांव के कुछ अन्य लोग खुदकुशी के पीछे पारिवारिक कलह को जिम्मेदार बता रहे हैं.

मृतकों के गांव में मातमी सन्नाटा

मृतक दंपत्ति के कुल पांच बेटों में से तीन घर पर रह रहे हैं. एक बेटा दिल्ली में प्राइवेट जॉब करता है, जबकि, एक सरकारी नौकरी में है. घटना का कारण साफ नहीं हो सका है. हालांकि, पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. दूसरी तरफ एकसाथ पति-पत्नी के दो शवों के उठने पर गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें