Advertisement

nalanda

  • Jun 13 2019 8:41AM
Advertisement

नालंदा : ठनका गिरने से तीन दोस्तों समेत चार लोगों की मौत, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

नालंदा : ठनका गिरने से तीन दोस्तों समेत चार लोगों की मौत, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

बिहारशरीफ/ नूरसराय : नूरसराय थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में नहाने के लिए गये तीन दोस्तों की तालाब में डूब जाने से मौत हो गयी. यह हादसा बुधवार की देर संध्या की है. मृत तीनों किशोरों की पहचान शंकर प्रसाद के 13 वर्षीय पुत्र गणेश कुमार, सुनील प्रसाद के 17 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार और विवेक कुमार के 16 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार के रूप में की गयी है. तीनों मृत किशोर नूरसराय थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव के रहनेवाले है.

घटना के संबंध में परिजनों और ग्रामीणों ने बताया कि तीनों दोस्त देर शाम अपने-अपने घरों से टहलने एवं शौच जाने की बात कह कर निकले थे. लेकिन, काफी देर हो जाने के बाद कोई घर नहीं लौटा, तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. इसी दौरान, तालाब के पास एक किशोर का कपड़ा पाया गया. इसके बाद ग्रामीणों ने तालाब में किशोरों की खोजबीन की, तो बारी-बारी से तीनों किशोरों के शव मिले. तीनों शवों को बाहर निकाला गया. इधर, घटना की सूचना पाकर नूरसराय बीडीओ, सीओ एवं थानाध्यक्ष अभय कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के बारे में परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ की. थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों किशोर के शव को बरामद कर उसे अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है. परिजनों के चीत्कार से हर किसी का कलेजा पसीज रहा था. बताया जाता है कि तीनों किशोर जब शौच के बाद तालाब में स्नान कर रहे थे, तभी ठनका गिरने से उनकी मौत हो गयी.

वहीं, नूरसराय थाना क्षेत्र की अजयपुर पंचायत के अजनौरा गांव में एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत ठनका से हो गयी. बुधवार की देर संध्या यह घटना गांव के मंगरुखंडा में घटी. मृतक की पहचान उक्त गांव निवासी स्वर्गीय सोहराय केवट के 50 वर्षीय पुत्र अर्जुन मांझी के रूप में की गयी है. घटना तब घटी, जब अर्जुन बारिश से बचने के लिए धान के पुंज के नीचे छिपे थे. घटना की सूचना पाकर नूरसराय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement