nalanda

  • Nov 17 2019 5:16PM
Advertisement

कोर्ट मैरिज के बाद फरार हुए प्रेमी-प्रेमिका को मुहल्ले वालों ने पार्क में पकड़ा और फिर...

कोर्ट मैरिज के बाद फरार हुए प्रेमी-प्रेमिका को मुहल्ले वालों ने पार्क में पकड़ा और फिर...

नालंदा : बिहार के नांलदा में सिलाव के दो प्रेमी युगल ने थाने परिसर में बने मंदिर में जाकर शादी रचाई. मंदिर में भगवान को साक्षी मान कर प्रेमी ने प्रेमिका के मांग में सिंदूर भर कर अपनी पत्नी स्वीकार किया और फिर घर ले गया. सिलाव के कड़ाह बाजार के रहने वाला प्रेमी अनुज कुमार, जो सिलाव बाइपास पर नवाब मेडिकल हॉल में रहता है. वहीं, प्रेमिका महिमा कुमारी सिलाव में जीवन ज्योति स्कूल में शिक्षक थी. प्रेमी की गहरी दोस्ती प्रेमिका के पिता से है. जिसके कारण जब भी कोई प्रेमिका के घर में बीमार पड़ता था तो उसके घर उसका आना जाना लगा रहता था. इसी बीच दोनों में प्यार हो गया.

22 अगस्त 2019 को बाढ़ कोर्ट में जा कर प्रेमी-प्रेमिका कोर्ट मैरेज कर लिया. 14 नवंबर 2019 को प्रेमिका अपने माता-पिता को कोर्ट मैरेज के बारे में बता दी. यह सुनते ही माता इसे मारपीट किया. 14 तारीख को ही प्रेमी-प्रेमिका घर से फरार हो गयी. जब मोहल्ले वाले के सहयोग से दोनों प्रेमी युगल को पटना के एक पार्क से बरामद कर शनिवार को सिलाव थाने लेकर पहुंचे. थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने जब पूछा तो प्रेमी-प्रेमिका ने कोर्ट मैसेज के बारे जारी जानकारी बतायी और कोर्ट मैरेज का कागज दिखाया.

इसके बाद थानाध्यक्ष ने दोनों प्रेमी युगल के माता-पिता को बुला कर समझाने का प्रयास करते हुए मामले को शांत कराया. वहीं, दोनों प्रेमी युगल थाना परिसर में बने मंदिर में पहुंचे और फिर प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर देकर पत्नी स्वीकार किया. इस शादी की चर्चा आग की तरह पूरे सिलाव में फैल गया.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement