31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बदमाशों ने जदयू नेता के घर चढ़ की पिटाई, पत्नी के साथ भी छेड़खानी व मारपीट का आरोप, पीड़ित परिवार ने छोड़ा घर

नालंदा :बिहारकेनालंदा में स्थानीय हरनौत थाना क्षेत्र के हासनचक निवासी जदयू दलित प्रकोष्ठ के जिला कार्यकारी अध्यक्ष वाल्मीकि पासवान ने बदमाशों द्वारा की गयी पिटाई के बाद अनहोनी की आशंका से परिवार सहित घर छोड़ हरनौत में शरण लिया है. बदमाशों ने बाल्मिकी की पत्नी आशा संघ के प्रखंड अध्यक्ष नीतू कुमारी के साथ भी […]

नालंदा :बिहारकेनालंदा में स्थानीय हरनौत थाना क्षेत्र के हासनचक निवासी जदयू दलित प्रकोष्ठ के जिला कार्यकारी अध्यक्ष वाल्मीकि पासवान ने बदमाशों द्वारा की गयी पिटाई के बाद अनहोनी की आशंका से परिवार सहित घर छोड़ हरनौत में शरण लिया है. बदमाशों ने बाल्मिकी की पत्नी आशा संघ के प्रखंड अध्यक्ष नीतू कुमारी के साथ भी बदसलूकी किया और विरोध करने पर पिटाई की. नीतू का इलाज हरनौत पीएचसी में चल रहा है. बदमाशों ने नीतू के सास के साथ भी मारपीट की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

घटना का कारण यह बताया जा रहा है कि गांव से सटे ही एक अस्पताल के उद्घाटन भोज में गांव के ही सूरज पासवान, सोनेलाल पासवान व कारू पासवान उत्पात मचा खलल डालने की कोशिश कर रहा था. इस पर उक्त जदयू नेता ने विरोध किया था. बदमाश उसी समय से उक्त नेता से खार खाये बैठा था. सोमवार को चार बार घर चढ़कर उक्त परिवार के साथ न सिर्फ मारपीट किया, बल्कि पोलियो ड्राप पिला रही नीतू के साथ भी छेड़खानी व मारपीट का आरोप लगा है. दो दिनों में चार बार हमला झेल चुके पीड़ित ने जब गांव छोड़ बोरिया-बिस्तर ठेले पर लाद हरनौत की राह ली तो उन्हीं बदमाशों ने पेट्रोल स्टेशन के पास फिर राहजनी की. मारपीट कर वीडियो बनाया. केस न करने का कसम दिलाया. केस करने पर बर्बाद करने की धमकी दी.

थानाध्यक्ष ऋतुराज ने बताया कि भोज खाने के दौरान हुडआउट के कारण विवाद बढ़ा. आशा के साथ बदसलूकी या छेड़छाड़ जैसी कोई घटना नहीं घटी है. इनलोगों का आपसी विवाद भोज में एक दूसरे को नीचा दिखाने के चलते बढ़ गया. आरोपितों को पकड़ने के लिए कई बार दबिश दी पर हाथ नहीं आ सका. जल्द सभी आरोपितों की गिरफ्तारी हो जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें