27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : स्कार्पियो व ट्रेकर में हुई सीधी भिड़ंत में 16 जख्मी

बिहारशरीफ : बिहार के नालंदा में दीपनगर थाना क्षेत्र के जेल गेट के समीप स्कार्पियो एवं ट्रेकर में हुई सीधी भिड़ंत में कुल सोलह यात्री जख्मी हो गये. यह घटना रविवार की दोपहर घटी. हादसे के बाद यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गयी. जख्मी यात्रियों में ज्यादातर महिलाएं एवं बच्चे हैं. घटना के प्रत्यक्षदर्शियों […]

बिहारशरीफ : बिहार के नालंदा में दीपनगर थाना क्षेत्र के जेल गेट के समीप स्कार्पियो एवं ट्रेकर में हुई सीधी भिड़ंत में कुल सोलह यात्री जख्मी हो गये. यह घटना रविवार की दोपहर घटी. हादसे के बाद यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गयी. जख्मी यात्रियों में ज्यादातर महिलाएं एवं बच्चे हैं. घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रोजाना की तरह ट्रेकर चालक बिहारशरीफ से यात्रियों को लेकर नालंदा थाना के बड़गांव जा रहा था. इसी दौरान राजगीर की ओर से आ रही एक स्कार्पियो से ट्रेकर की सीधी भिड़ंत हो गयी. तत्पश्चात, ट्रेकर पर सवार सभी यात्री जख्मी हो गये. लेकिन स्कार्पियो पर सवार चालक व एक अन्य को मामूली चोटें लगी है.

इधर, घटना की सूचना पाकर दलबल के साथ दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. तत्पश्चात, सभी जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में बड़ी संख्या में जख्मियों के एक साथ पहुंच जाने से यहां इमरजेंसी वार्ड में भी कुछ देर के लिए अफरातफरी देखी गयी. चिकित्सकों ने बताया कि सभी जख्मी की हालत खतरे से बाहर है. एक जख्मी को पटना रेफर कर दिया गया है.

सड़क हादसे में जख्मी यात्री :
हादसे में नालंदा थाना के बेगमपुर गांव निवासी 45 वर्षीया सोनमंती देवी, 16 वर्षीय सुमन कुमार, 22 वर्षीय प्रहलाद कुमार, 6 वर्षीय कल्लू कुमार एवं 8 वर्षीया मनीषा कुमारी जख्मी हो गयी. इसी प्रकार नालंदा थाना के ककैला निवासी 56 वर्षीय कनहाय कुमार, सूरजपुर के 35 वर्षीय पवन कुमार, शेखपुरा के कसार गांव निवासी 35 वर्षीय कुमकुम कुमारी, 38 वर्षीय रविकांत कुमार व 60 वर्षीय सीमा कुमारी हैं. अन्य जख्मियों में 3 वर्षीय रिया राज, 8 वर्षीय अनुराग राज, 25 वर्षीय विनिता कुमारी, 45 वर्षीय संजय कुमार, 18 वर्षीय लक्ष्मण कुमार, 48 वर्षीय अंजू देवी समेत अन्य हैं. इसमें से कुमकुम को बायां पैर टूट गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें