nagpuri cinema

  • Feb 14 2020 3:50PM
Advertisement

Valentines Day 2020 : वि‍वेक नायक का नागपुरी रोमांटिक वीडियो सॉन्‍ग 'तोरे सिवा' रिलीज

Valentines Day 2020 : वि‍वेक नायक का नागपुरी रोमांटिक वीडियो सॉन्‍ग 'तोरे सिवा' रिलीज

वेलेंटाइन डे के मौके पर नागपुरी एक्‍टर विवेक नायक का रोमांटिक वीडियो सॉन्ग 'तोरे सिवा' रिलीज हो गया है. इस सॉन्‍ग का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वीडियो में विवेक नायक और अभिनेत्री मौली मुखर्जी नजर आ रही हैं. विवेक नायक इस वीडियो का लिंक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

उन्‍होंने फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, पिछले वीडियोज की तरह हमारे इस वीडियो को भी प्‍यार दीजियेगा.' बता दें कि इस वीडियो में एक बार फिर रांची की वादियों की खूबसूरती नजर आ रही है.

इस गाने को खुद विवेक नायक और मिताली घोष ने गाया है. इस गाने के लिरिक्‍स भी विवेक ने ही लिखे हैं. वीडियो के प्रोड्यूसर बुलु घोष और बीप्‍स एंटरटेनमेंट है. विवेक नायक अपनी एक्टिंग के साथ गायकी के लिए भी जाने जाते हैं. वे हिंदी, नागपुरी और कुडूख भाषाओं कई गाने रिकॉर्ड कर चुके हैं.

विवेक नायक इस वीडियो सॉन्‍ग को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. वे अपने फैंस को वेलेंटाइन डे के मौके फैंस के लिए इस वीडियो के रूप मे तोहफा देना चाहते थे. उन्‍हें पूरी उम्‍मीद है पिछले वीडियोज़ की तरह इस वीडियो को भी लोगों को खूब प्‍यार मिलेगा.

गौरतलब है कि विवेक नायक नागपुरी फिल्‍म 'करन वीर' में नजर आनेवाले हैं. फिल्‍म में उनके अलावा रोहित आरके और प्रिया चौधरी भी नजर आयेंगी. विवेक नायक ने इस फिल्‍म के बारे में कहा था,' इस फिल्‍म में स्‍टार कास्‍ट के साथ-साथ म्‍यूजिक पर भी खासा ध्‍यान दिया गया है. इस फिल्‍म में आप 80-90 के दशक से लेकर मौजूदा समय तक के गीत-संगीत का आनंद ले पायेंगे. फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट काफी मजबूत है.'

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement