29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नरकटियागंज रूट की ट्रेनें सुबह से नहीं गयीं, यात्री रहे परेशान

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर से नरकटियागंज व रक्सौल जानेवाली ट्रेनें सुबह से शाम तक नहीं खुलीं. इससे इस रूट में जानेवाले यात्रियों को काफी परेशानी हुई. यात्रियों ने इस पर आक्रोश भी जताया. इसके बाद यात्री बस से रवाना हो गये. परिचालन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि नरकटियागंज व रक्सौल से आनेवाली ट्रेनें लेट थीं. […]

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर से नरकटियागंज व रक्सौल जानेवाली ट्रेनें सुबह से शाम तक नहीं खुलीं. इससे इस रूट में जानेवाले यात्रियों को काफी परेशानी हुई. यात्रियों ने इस पर आक्रोश भी जताया. इसके बाद यात्री बस से रवाना हो गये. परिचालन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि नरकटियागंज व रक्सौल से आनेवाली ट्रेनें लेट थीं. ट्रेन के आने के बाद ही उसे वापस रवाना किया जायेगा. इसमें गाड़ी संख्या 63341 मेमू छह घंटा लेट और गाड़ी संख्या 63335 मेमू आठ घंटे लेट रही. यात्रियों ने कहा कि ट्रेन के अधिक लेट की वजह से परेशानी हो रही है.

अवध एक्सप्रेस के लेट होने पर हंगामा : मुजफ्फरपुर से बांद्रा जानेवाली अवध एक्सप्रेस मंगलवार को करीब 3.30 घंटे लेट थी. नाराज यात्रियों ने स्टेशन मास्टर कार्यालय के बाहर हंगामा भी किया. मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने कहा कि बांद्रा से आनेवाली ट्रेन काफी लेट पहुंची थी. जंक्शन पर आने के बाद उसका मेंटेनेंस के लिए भेजा गया. कई यात्री तो रात में ही आ गये थे. मुेजफ्फरपुर जंक्शन पर मंगलवार को रक्सौल से आस्था सर्किट स्पेशल ट्रेन खुलकर मुजफ्फरपुर पहुंची.
ट्रेन के आने से पूर्व दर्शन करने जा रहे भक्तों ने गीत-संगीत के साथ ट्रेनों का स्वागत किया. इनमें विदेशी यात्री भी शामिल हैं. यह ट्रेन मुजफ्फरपुर, हाजीपुर, पाटलिपुत्र जंक्शन, दीनदयाल उपाध्याय के रास्ते इलाहाबाद (संगम स्नान), उज्जैन (महाकालेश्वर), द्वारका (द्वारिकाधीश मंदिर व नागेश्वर ज्योतिर्लिंग), सोमनाथ (सोमनाथ ज्योर्तिलिंग), शिरडी (साईं दर्शन) व नासिक का दर्शन कराते हुए 29 फरवरी को वापसी करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें