muzaffarpur

  • Jan 25 2020 2:37AM
Advertisement

बनारस बैंक चौक पर स्टेशनरी दुकानदार से एक लाख छीने

मुजफ्फरपुर : बनारस बैंक चौक पर बाइक सवार अपराधियों ने स्टेशनरी दुकानदार चंचल कुमार राणा से एक लाख रुपये छीन लिये. घटना शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे की है. वारदात के समय पीड़ित मिठनपुरा स्थित एसबीआइ शाखा से पैसा निकासी करके बनारस बैंक चौक स्थित अपने रूबी स्टेशनरी दुकान लौट रहे थे.

 
छिनतई के दौरान बदमाशों के धक्का देने से पीड़ित व्यवसायी साइकिल से सड़क पर गिर कर जख्मी हो गये. उन्होंने शोर मचाते हुए अपराधियों का पीछा करना चाहा, लेकिन दोनों बदमाश तेजी से पक्कीसराय चौक की ओर भाग निकले. घटना की सूचना पर नगर थानेदार ओमप्रकाश पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की. आसपास के दुकानों व बैंक में जाकर सीसीटीवी की फुटेज की जांच की. पीड़ित के बयान पर बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. 
 
बालूघाट निवासी चंचल कुमार राणा ने पुलिस को बताया कि वह सुबह करीब 11 बजे पैसा निकासी करने के लिए मिठनपुरा स्थित एसबीआइ शाखा पहुंचा था. चेक से 93 हजार रुपये की निकासी की. झोला में पूर्व से रखे 6300 रुपये के साथ उक्त पैसे को रख लिया. झोला को साइकिल की हैंडिल में टांग कर दुकान के लिए चला.
 
इस बीच पक्की सराय चौक की ओर से आ रहे बदमाशों ने धक्का देकर उसका झोला छीन लिया. फिर, बाइक को घुमाकर वापस पक्कीसराय चौक की ओर  भाग निकले. दोनों बदमाशों की उम्र 30 से 35 साल के बीच की थी. थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement