muzaffarpur

  • Jan 25 2020 2:36AM
Advertisement

तुर्की में शराब लदे तीन ट्रक जब्त

कुढ़नी : तुर्की ओपी क्षेत्र से शुक्रवार को सुबह और रात में भारी मात्रा में शराब बरामद की गयी.  ओपी की पुलिस ने अहले सुबह क्षेत्र के चकिया गांव स्थित एक बगीचे में पिकअप पर लदा शराब जब्त की. वहीं चालक व तस्कर फरार हो गये. शुक्रवार की रात करीब साढ़े बजे पुलिस ने दरियापुर कफेन स्थित पावर ग्रिड के समीप एनएच के बंद लेन पर शराब लदे तीन ट्रक को पकड़ा.

वहीं पांच ट्रक के स्टाफ भी गिरफ्तार हो गये. सूचना मिलने पर ओपी प्रभारी ललित कुमार, एएसआइ रणधीर महाराज पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. तीनों ट्रकों की घेराबंदी की. वहीं लाइन होटल पर भोजन कर रहे पांच को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

सभी ट्रक चालक और खलासी हैं. सभी यूपी के गाजियाबाद के रहनेवाले हैं. इसमें अभिषेक कुमार, गौर बत्री, चरणजीत सिंह, हरवेंद्र सिंह व गौरव शामिल हैं. हिरासत में आये चालक व खलासी के मुताबिक ये सभी तीनों ट्रकों पर कुरकुरे के नीचे शराब को छिपाकर यूपी के गाजियाबाद से चले थे. शराब तस्कर के निर्देशानुसार चालक व खलासी को मुजफ्फरपुर के पावर ग्रिड के पास ट्रक को खड़ा कर देना था.

ट्रक को वहां खड़ा करने के बाद एक लाइन होटल पर सभी भोजन कर रहे थे. देर रात बीतने पर तस्कर शराब को ठिकाने लगाते. इससे पहले शराब पुलिस के हत्थे चढ़ गया. ओपी प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार चालक व खलासी से पूछताछ की जा रही है. जब्त शराब को शनिवार को अनलोड कर जब्ती सूची बनायी जायेगी.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement