27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्र भेज जज से मांगी दस लाख की रंगदारी

गोली मारने की धमकी सिविल कोर्ट के इंचार्ज नाजिर ने नगर थाने में दर्ज करायी प्राथमिकी अनिल भाई व पवन भाई के नाम से मांगी गयी है रंगदारी मुजफ्फरपुर : एडीजे-14 व विशेष न्यायाधीश एक्साइज और निगरानी राकेश मालवीय को पत्र भेज दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है. रुपये देने से इनकार करने […]

गोली मारने की धमकी

सिविल कोर्ट के इंचार्ज नाजिर ने नगर थाने में दर्ज करायी प्राथमिकी
अनिल भाई व पवन भाई के नाम से मांगी गयी है रंगदारी
मुजफ्फरपुर : एडीजे-14 व विशेष न्यायाधीश एक्साइज और निगरानी राकेश मालवीय को पत्र भेज दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है. रुपये देने से इनकार करने पर कोर्ट परिसर में घुस कर सात गोली मारने की धमकी भी दी गयी है. पत्र काजीमोहम्मदपुर थानाक्षेत्र के सादपुरा नीम चौक के एके प्रसाद के पते से भेजी गयी है. इसमें अनिल भाई व पवन भाई के नाम से रंगदारी मांगे जाने की बात लिखी गयी है.
सिविल कोर्ट के इंचार्ज नाजिर नकुल प्रसाद नवीन ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दारोगा रवि गुप्ता को केस का आइओ बनाया गया है. पत्र में दिये गये नंबर के आधार पर पुलिस रंगदारी मांगनेवाले को ट्रेस करने में जुट गयी है. नगर थाने में दर्ज प्राथमिकी में सिविल कोर्ट के इंचार्ज नाजिर ने बताया है कि नौ जनवरी को काजीमोहम्मदपुर थानाक्षेत्र के सादपुरा नीमचौक के एके प्रसाद के पते से रंगदारी का पत्र भेजा गया है.
इसमें एडीजे-14 व विशेष न्यायाधीश एक्साइज और निगरानी राकेश मालवीय से दस लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गयी गयी है. राशि में केवल दाे हजार के नोट की डिमांड की गयी है. रंगदारी मांगनेवाले ने 14 जनवरी की शाम पांच बजे सदर अस्पताल गेट पर रुपये लेकर आने को कहा था. पैसा देने से इनकार करने पर कोर्ट परिसर में घुस कर सात की सात गोली सीने में उतारने की धमकी दी गयी थी.
पत्र में एक मोबाइल नंबर भी दिया : रंगदारी के पत्र में धमकी देते हुए कहा गया है कि इस समय अनिल भाई और पवन भाई जेल में है. 14 जनवरी को मोबाइल नंबर पर सिर्फ मिस कॉल करना. बात करने की कोशिश की तो अंजाम बहुत बुरा होगा. बदमाश ने धमकी देते हुए यह भी कहा है कि तुमसे पहले कई जज अनिल भाई को पैसा देकर गया है. ओके समझें नतुम्हारा हितचिंतक.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें