30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

48 घंटे में हल्की बारिश की संभावना

मुजफ्फरपुर : जिले में गुरुवार को मौसम ने करवट ली. बादल छाये रहे. कहीं-कहीं थोड़ी देर के लिए सूर्य निकला. मौसम काफी ठंड रहा. शाम में हल्की हवा चलने से मौसम और अधिक सर्द हो गया. शाम में लोग जल्दी-जल्दी अपने घरों में चले गये. मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे में बूंदा-बांदी व हल्की […]

मुजफ्फरपुर : जिले में गुरुवार को मौसम ने करवट ली. बादल छाये रहे. कहीं-कहीं थोड़ी देर के लिए सूर्य निकला. मौसम काफी ठंड रहा. शाम में हल्की हवा चलने से मौसम और अधिक सर्द हो गया.

शाम में लोग जल्दी-जल्दी अपने घरों में चले गये. मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे में बूंदा-बांदी व हल्की बारिश की संभावना व्यक्त की है. बूंदाबांदी से अधिकतम और न्यूनतम तापमान कम होगा. मौसम विभाग ने शुक्रवार और शनिवार को उत्तर-पश्चिम और उत्तर मध्य-बिहार में कुछ स्थानों पर बूंदाबादी और एक-दो स्थानों पर हल्की बारिश की संभावना व्यक्त की है. इसका असर मुजफ्फरपुर सहित अन्य जिलों में दिखेगा.

गुरुवार को अधिकतम तापमान 24.0 डिग्री रहा. वहीं, न्यूनतम तापमान 12.0 डिग्री दर्ज किया गया. डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा समस्तीपुर के मौसम वैज्ञानिक डॉ. गुलाब सिंह ने बताया कि मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ बन रहा है. इस कारण अगले दो दिन में बूंदा-बांदी और हल्की बारिश की संभावना है. इसके साथ ही न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की जायेगी. हल्की शीतलहर भी चलना शुरू हो जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें