37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाेचहां के झपहां व कन्हारा गांव जा सकते हैं मुख्यमंत्री

मुजफ्फरपुर : जल जीवन हरियाली यात्रा के क्रम में सीएम नीतीश कुमार 24 दिसंबर को मुजफ्फरपुर आयेंगे. सीतामढ़ी में रात्रि विश्राम के बाद वे यहां पहुंचेंगे. सबसे पहले एइएस प्रभावित प्रखंड (संभावित कन्हारा के महादलित टोला) जायेंगें. वैसे झपहां जाने की भी संभावना है. गुरुवार को डीएम आलोक रंजन घोष व डीडीसी उज्ज्वल कुमार सिंह […]

मुजफ्फरपुर : जल जीवन हरियाली यात्रा के क्रम में सीएम नीतीश कुमार 24 दिसंबर को मुजफ्फरपुर आयेंगे. सीतामढ़ी में रात्रि विश्राम के बाद वे यहां पहुंचेंगे. सबसे पहले एइएस प्रभावित प्रखंड (संभावित कन्हारा के महादलित टोला) जायेंगें. वैसे झपहां जाने की भी संभावना है.

गुरुवार को डीएम आलोक रंजन घोष व डीडीसी उज्ज्वल कुमार सिंह ने दोनों स्थलों का निरीक्षण किया. मुजफ्फरपुर-दरभंगा मार्ग एनएच 57 के बगल में स्थित कन्हारा गांव जाने वाले रास्ते को दुरुस्त करने के लिए बीडीओ को निर्देश दिया है.

एइएस प्रभावित इलाके का जायजा लेने के बाद जन जीवन हरियाली योजनाओं का निरीक्षण के लिए सरैया के बखरा पंचायत जायेंगे. ग्रामीणों की ओर से विकसित तालाब एवं मत्स्य पालन का भ्रमण करेंगे. सीएम पंचायत सरकार भवन में सभा को संबोधित करेंगे. इसी क्रम में वे इ-रिक्शा से जन जीवन हरियाली योजनाओं का निरीक्षण करेंगे. वहीं, ग्राम परिवहन योजना के तहत 50 लोगों इ रिक्शा की चाभी सौंपेंगे. शाम में चार जिला के वरीय पदाधिकारी के साथ प्रमंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे. देर शाम पटना रवाना होंगे.

सरैया में छठ घाट के साथ तैयार हो रहा पोखरसरैया में सीएम पोखर, पइन व वाटर रिचार्ज सिस्टम का निरीक्षणकरेंगे. सरैया में एक पोखर की साफ सफाई के बाद छठ घाट बनाने की तैयारी चल रही है. जन जीवन हरियाली योजना के जागरूकता कार्यक्रम के लिए ऐतिहासिक सरैया को उपयुक्त मानते हुए चयन किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें