31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोरौल स्टेशन के बुकिंग क्लर्क को यात्री ने पीटा, गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : सोनपुर मंडल के गोरौल स्टेशन पर सोमवार की देर रात बाघ एक्सप्रेस का टिकट लेने के समय एक यात्री व टिकट क्लर्क के बीच गाली-गलौज होने लगी. इस पर यात्री काउंटर के भीतर घुस कर बुकिंग क्लर्क को पीटने लगा. इससे वहां अफरातफरी मच गयी. सूचना पर पहुंची जीआरपी ने युवक को गिरफ्तार […]

मुजफ्फरपुर : सोनपुर मंडल के गोरौल स्टेशन पर सोमवार की देर रात बाघ एक्सप्रेस का टिकट लेने के समय एक यात्री व टिकट क्लर्क के बीच गाली-गलौज होने लगी. इस पर यात्री काउंटर के भीतर घुस कर बुकिंग क्लर्क को पीटने लगा. इससे वहां अफरातफरी मच गयी. सूचना पर पहुंची जीआरपी ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. उसकी पहचान वैशाली जिला के गोरौल निवासी मो तनवीर के रूप में हुई. देर शाम गोरौल स्टेशन के टिकट काउंटर पर बाघ एक्सप्रेस के यात्रियों की भीड़ थी. लंबी लाइन होने से तनवीर काफी पीछे था.

इसी बीच वह लाइन से आगे अाकर यात्री काउंटर के पास गाली गलौज करने लगा. स्टेशन मास्टर ने उसे शांत रहने के लिए कहा. इस पर वह गाली देते हुए अंदर जाकर मारपीट की. बुकिंग क्लर्क घायल हो गया. इस संबंध में जीआरपी थानाध्यक्ष नंद किशोर सिंह ने बताया कि युवक काे नशे की हालत में हंगामा करते पकड़ा है. उसपर रेल कर्मचारी से मारपीट का आरोप है. लेकिन रेल कर्मचारी ने शिकायत दर्ज नहीं करायी है.
डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के यात्रियों ने किया हंगामा : चंढ़ीगढ़ से डिब्रूगढ़ जाने वाली साप्ताहिक एक्सप्रेस के यात्रियों ने सोमवार की देर रात मुजफ्फरपुर जंक्शन पर हंगामा किया. यात्रियों ने पूछताछ कर्मचारियों पर आरोप लगाया कि ट्रेन के बारे में सटीक जानकारी नहीं दी. माइक के पास कोई नहीं था. सभी कर्मचारी सो रहे थे. काफी हल्ला के बाद वह उठे. फिर ट्रेन के बारे में जानकारी दी. ट्रेन पहले से ही करीब छह घंटे विलंब से चल रही थी. इसके बाद ट्रेन के आने के साथ ही भीड़ की वजह से अफरातफरी मच गयी.
टिकट काउंटर पर किया हंगामा : मुजफ्फरपुर जंक्शन के दक्षिणी द्वार के समीप टिकट काउंटर पर मंगलवार को टिकट धीरे-धीरे काटने पर यात्रियों ने दोपहर में हंगामा किया. वहां पुलिसकर्मियों के मौजूद नहीं होने से यात्री काफी परेशान हुए.
यात्रियों ने बताया कि जनसाधारण एक्सप्रेस के यात्रियों की भीड़ यूटीएस हॉल में काफी है. वहीं, काउंटर पर एक ही खिड़की खुली है. इस वजह से यात्रियों की लंबी कतार लगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें