37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अघोरिया बाजार में स्वास्थ्य कर्मी से अपराधियों ने Rs 68 हजार छीना

मुजफ्फरपुर : अघोरिया बाजार एसबीआई के समीप गुरुवार को बाइकर्स गैंग के अपराधियों ने इ-रिक्शा सवार स्वास्थ्य विभाग के कर्मी से 68 हजार रुपये, चेक बुक सहित अन्य कागजात से भरा बैग छीन लिया. भिखनपुराडीह निवासी मुकुल कुमार वर्मा पत्नी निभा वर्मा के साथ अघोरिया बाजार स्थित एसबीआई बैंक से राशि निकासी कर घर लौट […]

मुजफ्फरपुर : अघोरिया बाजार एसबीआई के समीप गुरुवार को बाइकर्स गैंग के अपराधियों ने इ-रिक्शा सवार स्वास्थ्य विभाग के कर्मी से 68 हजार रुपये, चेक बुक सहित अन्य कागजात से भरा बैग छीन लिया. भिखनपुराडीह निवासी मुकुल कुमार वर्मा पत्नी निभा वर्मा के साथ अघोरिया बाजार स्थित एसबीआई बैंक से राशि निकासी कर घर लौट रहे थे.

बैंक के पास दोनों ने इ-रिक्शा में बैठे थे. कुछ देर आगे बढ़ने पर पीछे से बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे. पीछे बैठे अपराधी ने उनके हाथ से रुपये से भरा बैग छीन लिया. अपराधियों को पकड़ने के लिए उनकी पत्नी निभा इ-रिक्शा से कूद गयी. इसमें सड़क पर गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी.
पीड़ित ने बताया कि वे मोतीपुर पीएचसी में ड्रेसर के पद पर कार्यरत है. कुछ माह में उनकी बेटी की शादी होनेवाली है. इसके अलावा घर में कुछ जरूरी काम को लेकर रुपये की आवश्यकता थी. कुछ माह में वह सेवानिवृत्त होने वाले हैं. पत्नी के साथ संयुक्त खाता खोलने के लिए वे दोनों बैंक में पहुंचे थे. चेक के माध्यम से उन्होंने 65 हजार रुपये की निकासी की. इससे पूर्व उनके पास तीन हजार रुपये था. उक्त रुपये को बैग में रख कर पति-पत्नी दोनों बैंक से निकले. दोनों इ-रिक्शा पकड़ कर घर जा रहे थे.
इसी बीच बाइक सवार अपराधी उनके हाथ से रुपये से भरा बैग झपट फरार हो गये. बैग में आधार कार्ड, पैन कार्ड और पत्नी का आधार कार्ड व पैन कार्ड भी था. सूचना पर काजीमोहम्मदपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की. थानेदार मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें