34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छात्रा को प्रपोज करने पर छात्रों के दो गुट भिड़े, मारपीट, पथराव

कॉलेज में घुस तोड़फोड़ करने का प्रयास, दो छात्र हिरासत में लिये गये मुजफ्फरपुर : सदर थानाक्षेत्र के भगवानपुर चौक स्थित एक कॉलेज के पास गुरुवार को छात्रा को प्रपोज करने के विवाद में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इससे चौक व कॉलेज परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. एक गुट […]

कॉलेज में घुस तोड़फोड़ करने का प्रयास, दो छात्र हिरासत में लिये गये

मुजफ्फरपुर : सदर थानाक्षेत्र के भगवानपुर चौक स्थित एक कॉलेज के पास गुरुवार को छात्रा को प्रपोज करने के विवाद में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इससे चौक व कॉलेज परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. एक गुट के छात्र ने कॉलेज के गेट पर जमकर पथराव किया. छात्रों ने कॉलेज परिसर में भी घुस कर तोड़फोड़ करनी चाही, लेकिन कॉलेज प्रसाशन व छात्रों ने तत्परता दिखाते हुए बाहरी युवकों को खदेड़ दिया. कॉलेज प्रशासन ने घटना की सूचना पुलिस को दी.
हंगामा व बवाल की सूचना पर सदर पुलिस के अलावा क्यूआरटी भी मौके पर पहुंची. बवाल शांत नहीं होता देख पुलिस व क्यूआरटी ने उपद्रवी छात्रों व युवकों पर लाठी भांज कर सभी को वहां से खदेड़ दिया. काफी मशक्कत के बाद स्थिति को नियंत्रित किया गया. इस दौरान दो छात्र हिरासत में लिये गये हैं. इसमें एक छात्र कांटी व दूसरा पोखरैरा इलाके का रहने वाला है. इसमें पोखरैरा इलाके का रहने वाला छात्र उसी कॉलेज में पढ़ता है, जबकि दूसरा युवक एलएस कॉलेज का छात्र है. पुलिस दोनों को थाने पर लाकर पूछताछ कर रही है.
पोखरैरा इलाके के छात्र ने बताया कि वह कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र है. गुरुवार को वह कॉलेज आ रहा था. इसी दौरान करीब ढाई दर्जन छात्रों ने उस पर लाठी, बेल्ट आदि से हमला कर दिया. हमलावरों का कहना था कि उसका चेहरा एक अभिषेक नाम के युवक से मिलता है. इसके बाद सभी हमलावर उसे बुरी तरह मारपीट करने लगे. वहां से गुजर रहा एलएस कॉलेज में पढ़ने वाला उसका साथी उसे बचाने पहुंचा, तो हमलावरों ने उस पर भी हमला बोल दिया.
दोनों को मारपीट कर घायल कर दिया. कॉलेज प्रशासन ने बताया कि कॉलेज के छात्र व बाहरी लड़कों के बीच विवाद हुआ था. बाहर से कॉलेज गेट व परिसर में पथराव भी किया गया है. थानेदार मिथिलेश कुमार झा ने बताया कि मारपीट की सूचना पर पुलिस पहुंची थी. पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ कर स्थिति को नियंत्रित किया है. दो छात्रों को थाने पर लाकर पूछताछ की जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें