20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

होटल में संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत, बाथरूम में मिला शव

मुजफ्फरपुर : स्टेशन रोड स्थित एक होटल में रविवार की अहले सुबह संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत हो गयी. बाथरूम से पीठ के बल लेटा हुआ उसका शव मिला है. मैनेजर की सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. मृतक की पहचान […]

मुजफ्फरपुर : स्टेशन रोड स्थित एक होटल में रविवार की अहले सुबह संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत हो गयी. बाथरूम से पीठ के बल लेटा हुआ उसका शव मिला है. मैनेजर की सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. मृतक की पहचान तुर्की ओपी क्षेत्र के बसंत खरौना निवासी सुनील सिंह के पुत्र अमरेंद्र कुमार (28वर्ष) के रूप में की गयी. पुलिस ने कमरा व बाथरूम को सील कर दिया है.

वहीं, मृतक के परिजन भी एसकेएमसीएच पहुंच गये हैं. नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि मृतक के पिता ने साड़ी शो रुम के मालिक, होटल मालिक व उसके कर्मियों पर जहरीला पदार्थ खिला कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए बयान दर्ज कराया है.
मामले की जांच की जा रही है. जानकारी के अनुसार, अमरेंद्र कुमार मोतीझील स्थित एक साड़ी शो रूम में काम करता था. 15 नवंबर की दोपहर वह स्टेशन रोड स्थित होटल में 300 रुपये किराये पर कमरा लिया था. मैनेजर उमेश कुमार ने बताया कि उनको कमरा नंबर 114 अलॉट किया गया था. होटल में रूकने का कारण ऑफिसियल मीटिंग बताया था. 16 नवंबर को भी उसने सुबह दस बजे में आकर पैसा भी दे दिया था.
आठ नवंबर के बाद नहीं लौटा था घर . पिता ने पुलिस को बयान दिया है कि अमरेंद्र 8 नवंबर को घर से निकला था. अगले दिन फोन करने पर उसने कहा कि मालिक के साथ वह गुजरात में है. उसके बाद बात करना चाहे तो मोबाइल व्यस्त रहता था. रिंग होने पर फोन रिसिव नहीं किया.
नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित होटल की घटना
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
एफएसएल की टीम होटल पहुंच बाथरूम व कमरे में की जांच
तुर्की ओपी के खरौनाडीह का रहनेवाले थे अमरेंद्र कुमार
रिटायर्ड जवान ने बाथरूम का दरवाजा खोला तो पीठ के बल लेटा मिला. मोतिहारी जिले के रहनेवाले रिटायर्ड बीएसएफ जवान संजय कुमार अपने परिवार के साथ होटल के कमरा नंबर 109 में रुके हुए थे. रविवार की सुबह साढ़े बजे बजे उन्होंने बाथरूम का दरवाजा खोला तो अमरेंद्र पीठ के बल लेटा मिला. उन्होंने इसकी जानकारी मैनेजर को दी. सूचना पर पहुंचे नगर थानेदार ने युवक को पुलिस जीप में लादकर सदर अस्पताल ले गये जहां, डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एफएसएल की टीम को जांच के लिए बुलाया गया था. परिजनों के बयान व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.
ओमप्रकाश, नगर थानेदार
एफएसएल की टीम ने की जांच, बेड के नीचे से मिला कीटनाशक पदार्थ
एफएसएल की दो सदस्यीय टीम होटल पहुंच मृतक के कमरे व बाथरूम की जांच की. दोनों जगहों से साक्ष्य एकत्रित किया. साथ ही कैमरे से उनकी तसवीर भी ली. एफएसएल के अधिकारियों ने कमरे में बेड के नीचे से एक पॉलिथिन से कीटनाशक पदार्थ बरामद किया है. कमरे में सिगरेट के टुकड़े भी गिरे मिले हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें