36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भूमि विवाद में मारपीट की सूचना पर पहुंची सदर पुलिस पर हमला

मुजफ्फरपुर : खबड़ा गिरीजा नगर में शुक्रवार को भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट की सूचना पर पहुंची सदर पुलिस पर एक पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया. पुलिस से हाथापाई कर रोड़ेबाजी भी की गयी. इसमें दारोगा बृज किशोर यादव व पंकज कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. हमलावरों ने दारोगा पर […]

मुजफ्फरपुर : खबड़ा गिरीजा नगर में शुक्रवार को भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट की सूचना पर पहुंची सदर पुलिस पर एक पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया. पुलिस से हाथापाई कर रोड़ेबाजी भी की गयी. इसमें दारोगा बृज किशोर यादव व पंकज कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. हमलावरों ने दारोगा पर थूक फेंक दिया. इसके बाद हथियार भी छीनने का प्रयास किया.

वहीं, पहले पक्ष के सेना में हवलदार दीपक मिश्रा, उनके पिता रिटायर्ड कर्मी धर्मनाथ मिश्रा व दूसरे पक्ष के प्रेमचंद्र ओझा सहित कई लोग भी घायल हो गये. करीब एक घंटे तक मारपीट व हंगामा हुआ. इस कारण वहां अफरातफरी मच गयी.पुलिस कर्मियों को वहां से भागना पड़ा. सूचना पर सदर थानेदार मिथिलेश कुमार झा, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान, काजीमोहम्मदपुर थानेदार मो. शुजाउद्दीन और क्यूआरटी प्रभारी सुनील रजक भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे.
इसके बाद आरोपित वहां से फरार हो गये. लेकिन पुलिस ने छापेमारी कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. उसकी पहचान अनुनय कुमार के रूप में हुई. मनियारी थाना के सिलौत वासुदेव गांव निवासी दीपक कुमार मिश्रा ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें दूसरे पक्ष के प्रेमचंद ओझा, उसके पुत्र व उसके 12 दोस्तों को आरोपित किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें