34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

28 को पहले दिन सोल्जर टेक्निकल पद के लिए आठ जिलों के अभ्यर्थी लगायेंगे दौड़

मुजफ्फरपुर : 28 नवंबर से 12 दिसंबर के बीच चक्कर मैदान में होनेवाली आठ जिलों की सेना बहाली के लिए दौड़ की तिथि घोषित कर दी गयी है. दानापुर जेडआरओ ने गुरुवार की देर शाम इसकी घोषणा की है. बहाली के पहले दिन 28 नवंबर को सोल्जर टेक्निकल पद के लिए आठाें जिले मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, […]

मुजफ्फरपुर : 28 नवंबर से 12 दिसंबर के बीच चक्कर मैदान में होनेवाली आठ जिलों की सेना बहाली के लिए दौड़ की तिथि घोषित कर दी गयी है. दानापुर जेडआरओ ने गुरुवार की देर शाम इसकी घोषणा की है.

बहाली के पहले दिन 28 नवंबर को सोल्जर टेक्निकल पद के लिए आठाें जिले मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, दरभंगा, मधुबनी व समस्तीपुर के अभ्यर्थी चक्कर मैदान में दौड़ लगायेंगे. दूसरे दिन सोल्जर क्लर्क/स्टोर कीपर व सोल्जर नर्सिंग सहायक पद के लिए आठों जिलों के अभ्यर्थी दौड़जिलेवार व पद के आधार पर भर्ती की तिथि की घोषणा होने के बाद सेना भर्ती कार्यालय (एआरओ) अपनी तैयारी को अंतिम रूप देने में जुट गये हैं.
सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक ने बताया कि बहाली को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में हैं. पंडाल निर्माण व बैरिकेडिंग का काम लगभग पूरा हो गया है. वहीं, रनिंग ट्रैक निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है. वहीं, सिपाही फार्मा पद के लिए बिहार-झारखंड के अभ्यर्थियों की 27 नवंबर को चक्कर मैदान में बहाली होगी.
– सोल्जर जीडी के लिए सकरा व कुढ़नी के अभ्यर्थी दो दिसंबर को दौड़ेंगे
सोल्जर जीडी के लिए मुजफ्फरपुर के 16 प्रखंडों में से 14 प्रखंड के अभ्यर्थी एक दिसंबर को चक्कर मैदान में दौड़ लगायेंगे. वहीं, सकरा व कुढ़नी प्रखंड के अभ्यर्थी दरभंगा व मधुबनी के युवाओं के साथ दो दिसंबर की दौड़ में शामिल होंगे.
पांच पदों के लिए आठ जिलों के युवाओं ने कराया है रजिस्ट्रेशन
सोल्जर जीडी, सोल्जर क्लर्क/ स्टोरकीपर, सोल्जर नर्सिंग सहायक, सोल्जर टेक्निकल और सोल्जर ट्रेडमैन पद पर भर्ती के लिए आठों जिलों के 47 हजार युवाओं ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया है. रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 29 सितंबर से शुरू होकर 12 नवंबर तक जारी रही.
– आज से अभ्यर्थियों को भेजा जायेगा एडमिट कार्ड
सेना बहाली के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करानेवाले अभ्यर्थियों के रजिस्टर्ड ई- मेल एड्रेस पर शुक्रवार से एडमिट कार्ड भेजा जायेगा. अभ्यर्थियों की लाॅगिंग को चेक करने के बाद सेना भर्ती कार्यालय ने सभी अभ्यर्थियों की आइडी की ऑनलाइन जांच गुरुवार देर शाम तक पूरी कर ली है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें