27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

किशोरी के साथ गैंगरेप के प्रयास का वीडियो वायरल, एसएसपी ने िदये जांच के आदेश

मोतीपुर : कथैया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहनेवाली किशोरी के साथ गैंगरेप के प्रयास का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पहले तो किशोरी एक अधेड़ के साथ घनी झाड़ी में दिखती है. बाद में कुछ युवक उसका वीडियो बनाते हुए अर्धनग्न कर उसके साथ जबरदस्ती का प्रयास करते दिख […]

मोतीपुर : कथैया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहनेवाली किशोरी के साथ गैंगरेप के प्रयास का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पहले तो किशोरी एक अधेड़ के साथ घनी झाड़ी में दिखती है. बाद में कुछ युवक उसका वीडियो बनाते हुए अर्धनग्न कर उसके साथ जबरदस्ती का प्रयास करते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो दुर्गा पूजा के दौरान का है. मामला संज्ञान में आते ही एसएसपी जयंत कांत ने मामले के जांच के आदेश कथैया पुलिस को दिया हैं.

वीडियो में दिख रहे बाइक के नंबर के सहारे पुलिस उन युवकों तक पहुंचने के प्रयास में जुटी है. वीडियो में किशोरी अपने गांव के ही एक 50 वर्षीय अधेड़ के साथ झाड़ी में दिख रही है. पूछताछ मं दोनों अपने गांव का नाम भी बता रहे है. रिश्ते में किशोरी अधेड़ को चाचा बता रही है. पुलिस का कहना है कि वीडियो में एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक पहुंचते हैं. एक युवक का चेहरा साफ दिख रहा है. उसने दाढ़ी रखी हुई है. तीनों पुलिस के आने की धमकी देते है तो किशोरी छोड़ने का गुहार लगाती है. इसी बीच तीनों युवकों में से एक युवक किशोरी को निर्वस्त्र कर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए जबरदस्ती करता दिख रहा है.
साथ में दूसरा युवक अर्धनग्न किशोरी का वीडियो भी बना रहा है. वीडियो में किशोरी उक्त युवक से उसका मोबाइल फोन छिनने का प्रयास करते दिखती है. छानबीन में पुलिस को पता चला है कि किशोरी और उसके साथ के व्यक्ति ने अपने गांव का नाम गलत बताया है. परन्तु दोनों कथैया थाना क्षेत्र के ही एक गांव के रहनेवाले हैं. दोनों गांव के पड़ोसी हैं. वीडियो दुर्गापूजा के समय का है. जब दोनों मोपेड बाइक से मेला देखने गए थे. जहां आपत्तिजनक स्थिति में दोनों को कुछ युवकों ने पकड़ा था. फिर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई तो दोनों को पीटा भी गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें