34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांटी में चालक को अगवा कर मारपीट, पिकअप लूटी

मुजफ्फरपुर : कार सवार अपराधियों ने पिकअप चालक को हथियार के बल पर अगवा करके नशीली पदार्थ पिला दिया. चालक के साथ मारपीट करके पिकअप लूट लिया. बेहोशी हालत में सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गये. स्थानीय लोगों ने बेहोशी हालत में चालक को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है. इमरजेंसी वार्ड […]

मुजफ्फरपुर : कार सवार अपराधियों ने पिकअप चालक को हथियार के बल पर अगवा करके नशीली पदार्थ पिला दिया. चालक के साथ मारपीट करके पिकअप लूट लिया. बेहोशी हालत में सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गये. स्थानीय लोगों ने बेहोशी हालत में चालक को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है. इमरजेंसी वार्ड में चालक का इलाज डॉक्टर कर रहे हैं. पिकअप चालक भूतनाथ रोड बहादुरपुर पटना का अरुण प्रसाद है. अहियापुर थाना के जमादार सुमनजी झा ने चालक का बयान दर्ज किया है.

अरुण ने पुलिस को बताया है कि वह पटना से पानी टंकी का समान लेकर मोतिहारी और बेतिया के लिए निकला था. मुजफ्फरपुर में चांदनी चौक से पार करते ही कार सवार अपराधी उसका पीछा करते हुए कांटी थाना क्षेत्र के इलाके में एक फ्लाईओवर के पास गाड़ी को ओवरटेक करके घेर लिया. सभी हथियार से लैस थे. उसके कमर और सिर में पिस्टल सटा दिया.
उसके साथ मारपीट करने लगे. मारपीट के बाद उसे जबर्दस्ती ठंडा पिला दिया. ठंडा पिलाने के साथ ही सभी उसके साथ मारपीट करते रहे. बाद में उसकी गाड़ी की चाबी, मोबाइल और कुछ नगदी पॉकेट से निकाल लिया. मारपीट के बाद सड़क किनारे फेंक कर पिकअप लेकर सभी फरार हो गये. एसकेएमसीएच ओपी प्रभारी सुमनजी झा ने बताया है कि बयान दर्ज कर लिया गया है. घटना कांटी थाना के इलाके में हुई हैं.
झपहां ओवरब्रिज पर दिनदहाड़े 60 हजार की छिनतई
मुजफ्फरपुर. अहियापुर के झपहां ओवरब्रिज के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने दिन दहाड़े ऑटाे चालक से 60 हजार रुपये छीन लिये. इस बाबत मुशहरी के बबलू दास ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. पीड़ित ने बताया कि बिस्किट एजेंसी की गाड़ी चलाते हैं. मीनापुर से लौटने के दौरान झपहां ओवरब्रिज पर गाड़ी बंद हो गयी. इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने गाड़ी में रखा बैग लेकर फरार हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें