33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सकरा में चार िकशोरियां और मीनापुर में तीन बच्चे डूबे, मौत

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के सकरा व मीनापुर में शुक्रवार को तालाब व नदी में स्नान करने के दौरान सात बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. इनमें छह लड़कियां व एक लड़का शामिल है. मीनापुर में मरने वाले तीनों बच्चे सगे भाई-बहन थे. घटना के बाद दोनों गांवों में कोहराम मच गया. सूचना पर […]

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के सकरा व मीनापुर में शुक्रवार को तालाब व नदी में स्नान करने के दौरान सात बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. इनमें छह लड़कियां व एक लड़का शामिल है. मीनापुर में मरने वाले तीनों बच्चे सगे भाई-बहन थे. घटना के बाद दोनों गांवों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

मृतकों में सकरा प्रखंड के विष्णुपुर बघनगरी गांव की झगरू साह की पुत्री खूशबू कुमारी (17 वर्ष), मो. मंजूर की पत्री रजिया खातून (15 वर्ष ), मो . नथुनी की पुत्री अजमेरी खातून (14) व मो. समीउल्लाह की पुत्री नाजनी खातून (13) शामिल हैं. वहीं, मीनापुर केमदारीपुर कर्ण पंचायत के रामपुर हरी दक्षिणी गांव निवासी गरीबन मंडल के पुत्र अभिषेक कुमार(12), मुस्कान कुमारी(10) व शिवानी कुमारी(08) है. आपदा प्रबंधन के अपर समाहर्ता अतुल वर्मा ने बताया कि मृतक के परिजनों को अनुग्रह अनुदान की राशि चार लाख का चेक दे दिया गया है.
बकरी चराने के दौरान चारों सहेली नदी में नहाने गयी, एक को बचाने में दौरान सभी डूबी
बघनगरी गांव के लोगों ने बताया कि चारों किशोरी आपस में सहेली थी. शुक्रवार को बकरी चराने के दौरान दोपहर 12 बजे सभी पोखर में नहाने चली गयी. नहाने के दौरान उनमें से एक गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने लगी. उसको बचाने गयी अन्य तीन सहेलियां भी डूब गयी. जबतक स्थानीय लोग उनको बचाने के लिए तलाब में उतरते, उससे पहले उनकी मौत हो गयी थी.
स्कूल की लंच के दौरान नदी में नहाने पहुंचे, तीनों भाई – बहन डूबे
मीनापुर में नदी में डूबे तीनों भाई-बहन राजकीय उत्क्रमित मवि छपड़ा हरिजन में पढ़ते थे. अभिषेक व शिवानी छठी और मुस्कान 5वीं में पढ़ती थी. तीनों स्कूल में टीफिन के दौरान नदी किनारे पहुंचे. वहां, नहाने के लिए नदी में उतर गये. कुछ ही देर में तीनों बच्चे गहरे पानी में चले गये. जबतक लोग उनको पानी से निकालते, तबतक उनकी मौत हो चुकी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें